Virat Kohli Audi R8: पुलिस थाने में धूल फांक रही विराट कोहली की ऑडी R8, पड़े-पड़े कबाड़ बन गई करोड़ों की कार

Virat Kohli Audi R8: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का कारों के प्रति प्रेम जगजाहिर है. उनके पास वैसे तो बहुत सारी लग्जरी कारें हैं, लेकिन जिस कार की सबसे ज्यादा चर्चा होती है, वह है उनकी Audi R8.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट कोहली की यह कार इन दिनों थाने में पड़ी-पड़ी धूल फांक रही है. कोहली वैसे भी लग्जरी कार ब्रांड ऑडी के ब्रांड अंबेसडर भी हैं. उनका गैराज ऑडी कारों से भरा पड़ा हुआ है.

Virat Kohli Audi R8 कैसे पहुंची थाने

दरअसल, विराट कोहली की यह कार महाराष्ट्र के एक पुलिस स्टेशन में हाल ही में स्पॉट की गई. जैसा की तस्वीर में दिख रहा है, यह ऑडी R8 थाने में धूल फांक रही है.

कोहली ने यह कार कुछ समय पहले बेच दी थी. उन्हें वैसे भी गिफ्ट के तौर पर पुरानी कारों के अपग्रेडेड मॉडल और नई कारें मिलती हैं.

ये भी पढ़ें : क्रेटा की उड़ी नींद, मारुति लाई जबरदस्त माइलेज वाली CNG SUV

ऐसे में कोहली नई कार आने के बाद कई बार अपनी पुरानी कारें बेच देते हैं. 2016 में उन्होंने अपने गैराज में नई कारें आने के बाद अपनी इस पुरानी ऑडी R8 को बेच दिया था. तस्वीर में दिखने वाली Audi R8 वही है.

2012 से उनके पास थी ये कार

पुरानी जनरेशन वाली Audi R8 2012 से लेकर 2016 तक विराट के पास थी. आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, विराट ने 2016 में एक ब्रोकर के जरिए सागर ठक्कर नाम के व्यक्ति को अपनी यह कार बेची थी.

Virat Kohli Audi R8: ऐसे थाने पहुंची कार

सागर ठक्कर नाम के जिस व्यक्ति ने यह कार (Virat Kohli Audi R8) खरीदी थी, वह एक बड़े घोटाले में शामिल था. शैगी नाम से मशहूर सागर ठक्कर ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए यह कार खरीदी थी. 2.5 करोड़ की कार गिफ्ट में बात देने की बात जैसे ही पुलिस को पता चली तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इसके बाद मुंबई पुलिस ने सागर ठक्कर की सभी संपत्तियों और कारों को जब्त कर लिया. कॉल सेंटर घोटाले की वजह से कोहली की यह कार अब थाने में पड़े-पड़े सड़ रही है.

हालांकि, जो तस्वीर वायरल हुई है, वह पुरानी है. अभी यह कार कहां है, इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस के मुताबिक, सागर ने इस कार को खरीदने के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए थे.