Maruti Brezza Facelift के दमदार फीचर्स और धांसू लुक ने मचाया तहलका, Creta की बढ़ी टेंशन

Maruti Brezza Facelift: मारुति ने हाल ही में अपनी पॉप्युलर एसयूवी ब्रेजा को नए अवतार के साथ कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में लांच किया है. लांच के बाद से ही मारुति की इस एसयूवी ने बाजार में धमाल मचा रखा है. Brezza के इस फेसलिफ्ट अवतार ने इस कार की ब्रिकी काफी तेजी से बढ़ा दी है.

मारुति की नई Breeza Facelift में हाइब्रिड इंजन दिया गया है. अपनी प्रतिद्वंदी कंपनियों की कारों से ज्यादा फीचर्स और कम कीमत की वजह से मारुति को धड़ाधड़ बुकिंग मिल रही है. इसके साथ ही इस कार की माइलेज भी काफी शानदार है.

Maruti Brezza Facelift बनी बिक्री में नंबर वन

Maruti Suzuki की Brezza सितंबर महीने में देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है. कंपनी ने इस कार को हाल ही में नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है.

ये भी पढ़ें : Hyundai लेकर आई जबरदस्त माइलेज वाली ये सस्ती कार

Brezza Facelift आने के बाद से इसकी बिक्री में काफी तेजी देखी गई है. हालांकि यह कार ग्रैंड विराटा और टोयोटा हाईराइडर जितनी पावरफुल नहीं है, लेकिन माइलेज दमदार है.

Maruti Brezza Facelift की कीमत और दमदार फीचर्स

नई ब्रेजा स्मार्ट हाइब्रिड फीचर फ्यूल एफिशिएंसी बढ़ाने के साथ और ड्राइविंग परफॉर्मेंस को बेहतरीन करता है. इस कार में एक दमदार लिथियम आयन बैटरी दी जाती है. फेसलिफ्ट ब्रेजा में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन 103पीएस और 137एनएम मिलता है.

इस पेट्रोल यूनिट को फाइव स्पीड मैनुअस ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसके साथ ही छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है. यह कार 20.15 kmpl तक का माइलेज ऑफर करती है. इस कार का टॉप मॉडल 13.96 लाख रुपए में आता है.