कितनी है मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट की नेटवर्थ, जीती हैं ऐसी लग्जरी लाइफ

दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी राधिका मर्चेंट से होने जा रही है. 29 दिसंबर को दोनों का रोका हुआ था. दोनों शादी के बंधन में बंधकर नए सफर की शुरुआत करेंगे. राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. उनको क्लासिकल डांस का भी शौक है.

अंबानी हाऊस में जल्द शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी. मुकेश अंबानी छोटे बेटे अनंत को न्यू एनर्जी बिजनेस में उतारने की घोषणा कर ही चुके हैं. राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. जबकि अनंत यूएस की ब्राउन यूनिवर्सिटी से पढ़े हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि राधिका की नेटवर्थ कितनी है. अगर नहीं तो आज हम आपको यही बता रहे हैं.

दरअसल, एनकोर हेल्थकेयर में राधिका डायरेक्टर हैं. उनको किताबें पढ़ने, स्वीमिंग और डांस का बहुत शौक है. वह काफी स्टाइलिश भी हैं. फिलहाल वह परिवार का बिजनेस संभाल रही हैं और अनंत उनके बचपन के दोस्त हैं. साल 2018 में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद दोनों सुर्खियों में आए थे. उनकी माता का नाम शैला मर्चेंट है. राधिका अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधिका की नेटवर्थ 8-10 करोड़ रुपये के आसपास है.

राधिका मर्चेंट कौन हैं?

राधिका का जन्म मुंबई में 18 दिसंबर 1994 को हुआ था. उनकी स्कूली शिक्षा मुंबई के ही कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल और इकोले मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से हुई. राधिका की उम्र 28 साल है और उन्होंने गुरु भावना ठाकर से भरतनाट्यम सीखा है. उनका परिवार कच्छ से ताल्लुक रखता है.

अंबानी और राधिका की फैमिली ने इसी साल जियो वर्ल्ड सेंटर में अरंगेत्रम समारोह का आयोजन किया था. इसमें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, रणवीर सिंह, आमिर खान, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे समेत कई राजनीतिक और बॉलीवुड जगत के लोग पहुंचे थे.