Telangana: TRS नेता बांटने लगे मुर्गा और शराब, ‘फ्री है’ सुनकर लगी लंबी लाइन, लोग हैरान

by सचिन गौतम

वैसे तो हम सभी जानते हैं कि नेता जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के लालच देते हैं और वादे करते हैं। लेकिन तेलंगाना (Telangana) में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता (TRS Leader) ने खुलेआम जनता के बीच एक अजीब काम किया, जिससे वे सुर्खियों में छा गए हैं।

दरअसल, लंबे समय से लगाई जा रही अटकलों के बीच तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS Leader) के अध्यक्ष और तेलंगाना के सीएम केसीआर राव ने बुधवार को विजयदशमी के मौके पर एक राष्ट्रीय पार्टी की। खुशी के इस मौके से एक दिन पहले टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने बीच सड़क पर एक टेबल और गाड़ी लगाकर लोगों के बीच खुलेआम मुर्गा दारू बांटना शुरू कर दिया।

राजनाला श्रीहरि का यह कदम लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। टीआरएस नेता (TRS Leader) ने मंगलवार को शराब की बोतलें और 200 मुर्गे बांटे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीआरएस पार्टी की आम सभा की बैठक दशहरा के मौके पर यानी कि 5 अक्टूबर को तेलंगाना भवन हुई। ये जानकारी सोमवार को सीएम केसीआर राव के कार्यालय की तरफ से जारी की गई आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई थी।

यह भी पढ़ें: भारत में 5G युग की हुई शुरुआत, PM मोदी ने लॉन्च की सर्विस

हालांकि विज्ञप्ति में बैठक के एजेंडे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। राजनीतिक लोगों के बीच अटकलें लगाई जा रही हैं कि टीआरएस अध्यक्ष केसीआर राष्ट्रीय राजनीति को लेकर अपने दृष्टिकोण को लोगों के समक्ष रख सकते हैं। बता दें कि इसी साल जून के महीने में केसीआर ने पार्टी के नेताओं के साथ एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने के विचार पर चर्चा की थी।

हालांकि उस वक्त नए पार्टी के विचार पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक उस वक्त सूत्रों ने बताया था कि नई पार्टी के लिए भारत राष्ट्र समिति, उज्जवल भारत पार्टी और नया भारत पार्टी जैसे कुछ नामों पर चर्चा की गई थी।

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in