Second Hand Car under 2 lakh: सिर्फ 2 लाख रुपए में खरीदे ऑल्टो से लेकर वैगन-आर, सिर चकरा देगी ये डील

Second Hand Car under 2 lakh: भारत में आज के समय छोटी से छोटी कार खरीदने के लिए भी जेब में 5 से 6 लाख का बजट होना जरूरी है. लेकिन कई बार इतना पैसा ना होने के कारण लोग अपनी मनपसंद कार को नहीं खरीद पाते.

ऐसे में उनके लिए सेकेंड हैंड मार्केट बेस्ट ऑप्शन है. दरअसल, कई लोग नई गाड़ी खरीदने पर अपनी पुरानी गाड़ी को बेच देते हैं. इतना ही नहीं, कभी कभी पैसों की जरूरत या अन्य कारणों से भी कुछ लोग अपनी कार को सस्ते में बेच देते हैं. यही कारें फिर सेकेंड हैंड मार्केट में बिकती हैं.

Second Hand Car under 2 lakh: यहां मिलती है सस्ती डील

कभी-कभी सेकेंड हैंड मार्केट में कुछ अच्छी डील भी मिल जाती हैं, जिसमें पुरानी कार अच्छी कीमत पर मिल जाती है. आज हम मारुति की ऑफीशियल सेकेंड हैंड कारें बेचने वाली फ्रेंचाइजी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट के बारे में बात करेंगे.

मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर ऐसी कई पुरानी कारें हैं, जिनकी कीमत 2 लाख रुपये है.

ये भी पढ़ें : एक बार फुल करा लें टैंक और 900km दौडाएं, माइलेज का बाप है बजाज की ये बाइक

Second Hand Car under 2 lakh: 2 लाख में मिल रही ये कारें

इस वेबसाइट पर लिस्टेड 2018 मॉडल की एक Maruti Wagon R VXI के लिए 2 लाख रुपये (Second Hand Car under 2 lakh) में बिक रही है. यह कार फर्स्ट ओनर है और अभी तक कुल 35873 KM चली है. यह बिक्री के लिए विजयवाड़ा में उपलब्ध है और इसका रजिस्ट्रेशन भी यहीं का है. कार के साथ एक साल की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.

इसके अलावा यहां 2016 मॉडल की एक Maruti Alto K10 VXI भी लिस्ट की गई है, जिसकी कीमत भी दो लाख रुपये (Used Cars under 2 Lakh) है. यह कार भी फर्स्ट ओनर कार है लेकिन कुल 143338 KM चल चुकी है. यह बिक्री के लिए राजकोट में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी वहीं का है.

Second Hand Car under 2 lakh: ऑल्टो की सबसे ज्यादा डिमांड

इसी तरह 2016 मॉडल की एक और Maruti Alto K10 VXI के लिए भी दो लाख रुपये की डिमांड है. यह सेकेंड ओनर कार है. कार कुल 99235 KM चल चुली हुई है. यह बिक्री के लिए कैथल में उपलब्ध है और रजिस्ट्रेशन भी कैथल का ही है.

एक अन्य Maruti Alto 800 LXI भी यहां लिस्टेड है, इसके लिए भी दो लाख रुपये की मांग है. कार का रजिस्ट्रेशन गुवाहाटी का है और बिक्री के लिए भी गुवाहाटी में ही उपलब्ध है. यह 252207 KM चली हुई है. हालांकि, अभी फर्स्ट ओनर कार है.