पुलिस मुख्यालय में Akhilesh Yadav की चाय में जहर! अखिलेश बोले-मरवाने की साजिश है

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रविवार सुबह समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav पुलिस मुख्यालय पहुंचे। यहां अधिकारियों की ओर से उन्हें चाय की पेशकश की गई। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं यहां की चाय नहीं पीऊंगा। हम अपनी चाय लाएंगे, तब पीएंगे। जहर दे दिया तो… मुझे भरोसा नहीं है।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो
जानकारी के मुताबिक लखनऊ के हजरतगंज से गिरफ्तार सपा कार्यकर्ता और पार्टी के सोशल मीडिया सेल के सदस्य मनीष अग्रवाल के मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव और नरेश उत्तम लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में पहुंचे। बताया गया है कि यहां पर पुलिस अधिकारियों ने उन्हें चाय की पेशकश की। अधिकारियों के दिए जवाब का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

“मैं यहां की चाय नहीं पीयूंगा.. जहर दे दो तो, मुझे भरोसा नहीं”

 

हम अपनी चाय पीएंगे, आप अपनी चाय पीना
इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हम बाहर से चाय मंगवा लेंगे। इसके बाद उन्होंने एक पार्टी सदस्य से कहा, विकास… बाहर कुछ खुल गया हो तो चाय ले आओ। यहां की चाय नहीं पीएंगे। बाहर की पीएंगे। या फिर हम अपनी लाएंगे, तब आपका कप ले लेंगे। …हम नहीं पी सकते। जहर दे दोगे तब। हां.. हां.. हमें भरोसा नहीं है। सच में भरोसा नहीं है। हम बाहर से मांगा लेंगे, आप अपनी चाय पीना- हम अपनी चाय पीएंगे।

आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर हुई है गिरफ्तारी
बता दें कि मनीष अग्रवाल की गिरफ्तार की बाद लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदर्शन किया जा रहा है। मनीष पर आरोप है कि उन्होंने ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद उनके खिलाख तीन मुकदमे दर्ज किए गए है।लखनऊ पुलिस का कहना है कि इन्हीं मुकदमों के आधार पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की गई है