इस होटल में पानी की जगह पिलाया गया तेजाब, किसी का मुंह जला, किसी का हाथ

by Waqar Panjtan

अगर आप भी रेस्टोरेंट जाते हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है. पाकिस्तान के लाहौर में एक रेस्टोरेंट की अजीब हरकत सामने आई है. रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान मेहमानों को पानी की जगह तेजाब परोस दी गई. शियाकत होने पर लाहौर पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में चौंकाने वाली घटना

पुलिस ने बताया कि यह चौंका देने वाली घटना 27 सितंबर को इकबाल पार्क के ‘पोएट रेस्टोरेंट’ में सामने आई. पानी की जगह तेजाब के इस्तेमाल से नाबालिगों का अभी भी एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. FIR के अनुसार मुहम्मद आदिल ने कहा कि वे परिवार के साथ पोएट रेस्टोरेंट में आयोजित एक बर्थडे पार्टी में शरीक होने गए थे.

बच्ची ने पी लिया तेजाब

शिकायतकर्ता आदिल ने कहा कि जैसे ही कर्मचारियों ने पानी की बोतलें परोसीं, मेरे भतीजे अहमद ने इससे हाथ धोए. इसके तुरंत बाद वह रोने लगा और हमने देखा कि उसके हाथ जल गए क्योंकि बॉटल में पानी की जगह तेजाब था. इस बीच, उसकी ढाई साल की भतीजी वजीहा को उल्टी होने लगी क्योंकि उसने पानी की बोतल में परोसी गई तेजाब पी ली थी.

रेस्टोरेंट पर लगा ताला

दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां वजीहा की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने रेस्टोरेंट मैनेजर और पांच अन्य कर्मचारियों के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 336 बी (संक्षारक पदार्थ से चोट के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस अधिकारी ताहिर वकास ने कहा कि हमने रेस्टोरेंट मैनेजर मुहम्मद जावेद को गिरफ्तार कर लिया है और शिकायतकर्ता द्वारा नामित अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने जांच पूरी होने तक रेस्टोरेंट को भी बंद कर दिया है. यह एक अजीब घटना है और हम इसकी सभी एंगल से जांच कर रहे हैं.

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in