OTT पर इस बॉलीवुड फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, व्यूज़ देखकर गिनती भूल जाओगे

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को भले ही समीक्षकों से अच्छे रिव्यू न मिले हों लेकिन OTT पर यह फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन बद्रीनाथ की दुल्हनिया के निर्देशक शशांक खेतान ने किया है, film को OTT पर जबरदस्त रिस्पांस मिल।रहा है।

तीनों कलाकारों ने film में जबरदस्त काम किया है, अब रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर का शानदार कैमियो भी है।

 

जो विक्की कौशल के फैंस हैं उनके लिए गुड न्यूज है, क्योंकि विक्की कौशल स्टारर यह फिल्म इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कॉन्टेंट बन गई है। कोईमोई में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल के बीच इस फिल्म ने 9.2 मिलियन व्यूज बटोरे, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। अभी तक किसी भी फिल्म को एक हफ्ते में इतने व्यूज़ नहीं मिले।

 

इसके अलावा फिल्म ने हाल के दिनों में रिलीज हुई अन्य सभी फिल्मों को अपने वॉच टाइम के साथ मात देने में कामयाबी हासिल की है। यह फिल्मOTT प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है।

कुल मिलाकर, गोविंदा नाम मेरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट फिल्म कहा जा सकता है और इसी के साथ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने एक डिजिटल सफलता हासिल कर ली है। उम्मीद है कि इस सप्ताह भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी और एक नया रिकॉर्ड अपने नाम करेगी।

 

धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्मों में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है, वहीं इसके बाद अक्षय कुमार इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी की ‘योद्धा’ और जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है। इसके अलावा बेधड़क के साथ धर्मा प्रोडक्शन फिर से तीन नए चेहरों को लॉन्च करने की तैयारी में है।