ओटीटी पर ये सीरीज़ देखेंगे तो आंखों से पानी की तरह टपकेंगे आंसू

यूं तो ओटीटी पर हर तरह का कंटेंट देखने को मिलता है. ऐसे में दर्शकों के लिए ये चुनाव करना कि क्या देखा जाए एक बड़ा सवाल होता है. इसते सारे ऑप्शंस में से कुछ एक चूज करना काफी मुश्किल सा साबित होता है. ऐसे में आज हम आपके लिए ओटीटी पर मौजूद कुछ मस्ट वॉच सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं. लेकिन सीरीज देखने के लिए इस बात का ख्याल जरूर रखें कि कोई तौलिया या रुमाल अपने पास जरूर रखें क्योंकि इस सीरीज की इमोशनल कहानी आपके जरूर रुलाने वाली है.

एस्पिरेंट्स: यह भारत की अब तक कि सबसे ज्यादा रेटिंग वाली वेब सीरीज है. एस्पिरेंट्स जिसे साल 2021 में रिलीज की गई थी. इस सीरिज में देश की सबसे मुश्किल परीक्षा कही जाने वाली यूपीएससी की तैयारी करने वाले दिल्ली के राजेंद्र नगर के छात्रों की कहानी दिखाई गई है. इस सीरीज को IMDB की ओर से 10 में से 9.7 की रेटिंग मिली है.

पंचायत सीजन 2: अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज पचांयत सीजन 2 की कहानी काफी मजेदार है. हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ पंचायत वेब सीरीज के सीजन 2 में एक सीन ऐसा दिखाया जाता है कि जिसे देखकर आपकी आखों से आंसू आना तय है. दरअसल पंचायत 2 में आखिरी एपिसोड में प्रहलाद के बेटे राहुल का निधन हो जाना इस वेब सीरीज का इमोशनल मोमेंट है.

गुल्लक: सोनी लिव की सीरीज गुल्लक भी इस लिस्ट में शामिल है. यह एक मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है, जिसमें घर का बड़ा नौकरी के लिए जद्दोजहद करता है, उस दौरान उसे कितने ताने सुनने पड़ते हैं और मजेदार कॉमेडी के डोज भी देखने को मिलते हैं. लेकिन जब फैमिली के साथ बॉन्डिंग की बात आती है, तब ये वेब सीरीज आपको इमोशनल करने पर मजबूर कर देगी.

ट्रूथ और तमन्ना: साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ट्रूथ ऑफ तमन्ना वेब सीरीज एक लव स्टोरी की कहानी है, जो एक बॉयफ्रेंड पर दर्शायी गयी है. दरअसल इस सीरीज में लड़का अपनी प्रेमिका को तलाशने के लिए काफी जद्दोजहद करता है. सीरीज काफी मीनिंगफुल है और इस सीरीज की कहानी हर किसी को इमोशनल कर जाती है.

777 चार्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रक्षित शेट्टी की 777 चार्ली इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म रही. फिल्म में एक लेब्रा डॉग और उसके मालिक की कहानी को दिखाया गया है, जो अपने डॉग को बचाने के लिए काफी मेहनत करता है. सीरीज में काफी सारे ऐसे सीन है जहां आंसुओं को कंट्रोल करना काफी मुश्किल सा हो जाता है.

Leave a Comment