विवादों के बीच Box Office पर धूम मचा रही ‘The Kerala Story’, पहले दिन बंपर कमाई

द केरल स्टोरी‘ (The Kerala Story) कई विवादों के बीच आखिरकार रिलीज़ हो गई और रिलीज के बाद से ही अच्छा परफॉर्म (Box Office) कर रही है। अदा शर्मा की फिल्म ने 5 मई को अपने शुरुआती दिन में इंटरनेट को दो पार्ट्स में बांट दिया, एक तरफ लोग फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरी तरफ इसकी आलोचना हो रही है।

बॉक्स ऑफिस (Box Office) के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि पहले दिन की बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) ने अच्छी कमाई की।

The Kerala Story को लेकर तमाम विवादों के बीच, फिल्म ने 5 मई को अपना बेहतरीन बॉक्स ऑफिस (Box Office) कलेक्शन देखा। फिल्म को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। फिल्म के शुरुआती अनुमान यहां दिए गए हैं और इससे पता चलता है कि अदा शर्मा की फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन 7.50 करोड़ रुपये कमाए।

यह भी पढ़ें: इन 5 भारतीय Web Series के लिए मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा, महंगे वेब शो की पूरी लिस्ट

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी के बारे में

‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) की कहानी केरल की तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इनका धर्म परिवर्तन कर, इनका ब्रेनवॉश किया जाता है और फिर ISIS जैसे आतंकी संगठन में आतंकी बनने के लिए भेज दिया जाता है। फिल्म में लड़कियों पर जुल्म और रेप के कई ऐसे सीन हैं जो विचलित करने वाले हैं। हालांकि इस मार्मिक कहानी में कई ऐसी चीजें भी दिखाई गई हैं, जो गले नहीं उतरती हैं।

ट्रेलर में किया गया बदलाव

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म सवालों के घेरे में थी। इसके बाद, फिल्म को बैन करने की मांग करते हुए नाराजगी और विरोध होना शुरू हो गया है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में 32,000 महिलाओं की कहानी’ से बदलकर अभी हाल ही में तीन महिलाओं की कहानी बना दिया गया है। इससे बहस का एक और दौर शुरू हो गया।