फोटो में दिख रही यह बच्ची एक समय में रह चुकी है शाहरुख खान की हीरोइन

सेलेब्स से जुड़ी हर बात को जानने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड रहते हैं. उनकी पर्सनल औऱ प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं उनके बचपन की फोटो को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस देखना चाहते हैं कि उनके फेवरेट स्टार बचपन में कैसे दिखते थे.

इन दिनों सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों कई सेलेब्स की तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देख फैन्स को ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि वाकई में ये उनके फेवरेट स्टार हैं.

अब इसी कड़ी में एक और टॉप एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों को अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन?

images 14

वायरल हो रहे इस फोटो में एक बच्ची अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं. यह प्यारी बच्ची एक समय किंग खान यानी शाहरुख खान की हीरोइन रह चुकी है. यह पाकिस्तान की रहने वाली है, और वहीं की यह लोकप्रिय एक्ट्रेस है.

हालांकि भारत में भी इसकी लोकप्रियता कुछ कम नहीं है. बल्कि दुनिया भर में अपनी खूबसूरती और टैलेंट के कारण पसंद की जाती है. अगर आपने अब तक इस बच्ची को नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह लोकप्रिय एक्ट्रेस माहिरा खान के बचपन की फोटो है.

 माहिरा खान वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड टैलेंटेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. माहिरा का फैशन सेंस हमेशा फैंस को मंत्रमुग्ध करता है.  फैंस माहिरा खान को उनकी पर्सनालिटी के लिए काफी ऐडमायर करते हैं.

एक्टिंग के अलावा माहिरा अब अपनी पहली वेब सीरीज बारवां खिलाड़ी की प्रोड्यूसर भी हैं.  माहिरा एक ऐसी पाकिस्तानी अदाकारा हैं जिनके चाहने वाले दुनियाभर में हैं.  यही वजह है कि सोशल मीडिया पर माहिरा की तस्वीरें अपलोड होते ही वायरल हो जाती हैं.   

माहिरा खान  का नाम उन पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जिन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला है. एक्शन बॉलीवुड फिल्म रईस में शाहरुख़ के साथ माहिरा मुख्य भूमिका में नज़र आईं थीं. 

माहिरा खान ने यह फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने भाई हिसान खान के साथ शेयर की थी.  तस्वीर में माहिरा और हिसान अलग अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं.  इनमें से दो तस्वीरें माहिरा और हिसान के बचपन की हैं.