विवादों की बीच शाहरुख खान ने पठान का एक नया पोस्टर किया रिलीज

पठान की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वहीं फिल्म की टीम प्रशंसकों और दर्शकों को बांधे रखने की कोशिश में लगी हुई है। अब टीम की ओर से एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। सोमवार को फिल्म मेकर्स ने आखिरकार ट्रेलर की रिलीज डेट और टाइमिंग का खुलासा कर दिया है।

जी हां, सुपरस्टार शाहरुख खान ने स्पाई एक्शन-थ्रिलर का एक नया पोस्टर साझा किया। उस पर लिखा था, ‘पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को सुबह 11 बजे’। कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘इंतजार के लिए धन्यवाद…अब पठान की महफिल में आ जाओ… #पठान का ट्रेलर कल सुबह 11 बजे रिलीज! #पठान का जश्न #YRF50 के साथ 25 जनवरी तारीख को अपने पास बड़ी स्क्रीन पर जनवरी। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

 

शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम का एक नया लुक भी साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “मिलते है मैदान पर..मज़ा आएगा।”

शाहरुख ने दीपिका पादुकोण का एक नया लुक भी साझा किया, जिसमें वह बाएं हाथ में बंदूक पकड़े नीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, ‘वह भी एक मिशन पर हैं!

अब, नीचे फिल्म से शाहरुख खान का नया रूप देखें। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मिशन अब शुरू होने वाला है… आ रहा है #पठान ट्रेलर कल सुबह 11 बजे लॉन्च हो रहा है!”

SRK ने Deepika Padukone के जन्मदिन पर किया था ये खास पोस्ट
शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को उनके 37वें जन्मदिन पर एक नए पोस्टर के साथ बधाई दी। इस फोटो को कैप्शन दिया, ‘टू माय डियरेस्ट @दीपिका पादुकोण – आप स्क्रीन पर हर तरह का रोल निभाने के लिए ही बनी हैं। मैं आप पर हमेशा गर्व करता हूं। साथ आपके लिए कामना करता हूं। आप नई ऊंचाइयों को छूएं… जन्मदिन मुबारक हो… ढेर सारा प्यार…’

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।