दान कर दी जाएगी सलमान की 3 हज़ार करोड़ की संपत्ति, ‘भाईजान’ ने अब तक नहीं बनाया कोई वारिस

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी शादी और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान के 56 साल में उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और उनकी संपत्ति 3 हज़ार करोड़ हो गई है। लेकिन उसकी संपत्ति का कोई वारिस नहीं है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने अपनी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दे दी है। सलमान खान being human नाम से स्वंय का एनजीओ चलाते है।

बात करें सलमान खान के घर की, भले ही सलमान के पास 3000 करोड़ की संपत्ति हो लेकिन वह अभी भी एक छोटे से घर में रहते हैं। सलमान खान अपनी संपत्ति कम होने के बाद भी एक फ्लैट में रहते हैं और उनका पूरा परिवार मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है। सलमान बेहद सिंपल लाइफस्टाइल जीते हैं। सलमान खान ने मुंबई में ही नहीं बल्कि कई बड़े शहरों में अपनी संपत्ति बना ली है।

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बाद उनकी संपत्ति का वारिस आखिर कौन होगा. सलमान ने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं चाहे शादी करूं या न करूं, लेकिन मेरे बाद मेरी आधी सम्पत्ति ट्रस्ट में दे दी जाएगी. हां अगर मैं कभी शादी नहीं करता हूं तब मेरी सारी सम्पत्ति ट्रस्ट को दान में दे दी जाएगी

सलमान खान के काम की बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं और जल्द ही वह कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगे। फिलहाल वो ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग में बिजी हैं।

सलमान खान (Salman Khan) को आखिरी बार फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ में देखा गया था. अब फैंस को उनकी अगली फिल्मों का इंतजार है. सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी मचअवेटिड मूवी ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे.


ये फिल्म अगले साल यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं. .’