शो के दौरान रेखा का खुलासा, मुझसे शादी करना चाहते थे सलमान, मैंने भी कर दी थी हां

सलमान खान (Salman Khan) और बॉलीवुड की एवर ग्रीन एक्ट्रेस कही जाने वाले रेखा (Rekha) का एक क्यूट सा वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान और रेखा के बीच की बॉन्डिंग को साफ तौर पर देखा जा सकता है.

वीडियो की शुरुआत में रेखा एक्टर से पूछती हैं कि, ‘क्या आपको याद है कि पहली बार आप मुझे कहां मिले थे ? एक्ट्रेस से यह सुनते ही सलमान खान उनके पैरों में गिरकर किसी बच्चे की तरह उन्हें यह राज ना खोलने के लिए बेहद फनी अंदाज में इंसिस्ट करते हैं. यह देख रेखा खिलखिलाकर हंसने लगती हैं. इसके बाद रेखा एक्टर से पूछती हैं अच्छा आप ही बताइयेगा आपको याद है हम पहली बार कहां मिले थे ?

 

इस पर सलमान कहते हैं हां मुझे याद है तब मैं जवान हो गया था. तब रेखा कहती हैं कि यदि आपकी इजाज़त हो तो मैं बताऊं ? इसके बाद रेखा बताती हैं कि, ‘यह बात तब की है जब सलमान खान महज 6 या 7 साल के रहे होंगे तब वे सायकिल चलाया करते थे और मैं जब वॉक पर जाती, तब ये मेरे पीछे-पीछे सायकिल चलाकर आते थे और इन्हें मालूम ही नहीं था कि इन्हें मुझसे इश्क हो गया था’. वो लगभग हर रोज मेरा पीछा किया करते थे, रेखा ने कहा ऐसा लगता है कि सलमान को मुझसे प्यार हो गया था

रेखा यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने इसके बाद सलमान से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा कर दिया. रेखा ने कहा कि, ‘ये मुझसे शादी करना चाहते थे और यह बात खुद इन्होंने अपने घरवालों को बताई थी और कहा था कि जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तब रेखा से शादी करूंगा’. आपको बता दें कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है. वहीं, रेखा की दो शादियां हुईं थीं लेकिन दोनों ही शादियां टिक नहीं सकी थीं.