‘राम लीला’ के गाने पर पाकिस्तानी लड़की ने किया तगड़ा डांस, अदाएं देख लोग दीपिका को भूल गए

पाकिस्तानी गर्ल आयशा याद हैं? जिनके डांस वीडियो ने इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया था। जी हां, उन्होंने पॉपुलर सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा…’ पर इतना जबरदस्त डांस किया था कि कई दिनों तक इंस्टाग्राम की दुनिया में इस गाने पर Reels ही Reels बनीं।

अब एक और पाकिस्तानी लड़की ने इंटरनेट पर आग लगा दी है! दरअसल, उसने जब अपनी बहन की शादी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela के हिट गाने ‘अंग लगा दे रे…’ पर परफोर्मेंस दी, तो भैया… उसके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन्स देखकर इंटरनेट की जनता उसके अंदाज की मुरीद हो गई। अगर आपने अबतक यह वीडियो नहीं देखा है, तो नीचे देख सकते हैं।

अपनी अदाओं से जीत लिया जनता का दिल

यह बेहतरीन डांस वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @natalia.calling से 15 जनवरी को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इंस्टाग्राम मुझे सबकुछ अपलोड नहीं करने देगा। लेकिन यह मेरी टैलेंटेड बेबी सिस्टर है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है! बस मैं आप सबके साथ ये लम्हा साझा करना चाहती हूं।

अबतक इस वीडियो को 22 लाख से अधिक व्यूज और 2 लाख 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों की संख्या में यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर लड़की के डांस स्टेप्स के फैन हो गए, तो किसी का दिल उसके एक्सप्रेशन्स ने जीत लिया। गाने में जिस तरह से दीपिका ने डांस मूव्स किए हैं

 

आयशा का एक और गाना हो रहा हिट

 

पाकिस्तान की आयशा अपने एक वीडियो ‘मेरा दिल ये पुकारे’ से रातों रात सोशल मीडिया स्टार बन गई थीं. उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ और उनके डांस मूव्स की भी काफी तारीफ हुई. वहीं कई लोगों ने ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर आयशा के डांस मूव्स को कॉपी करते हुए जमकर रील्स भी बनाई. वहीं पाकिस्तान कि वायरल गर्ल का हरियाणवी गाने पर डांस का नया वीडियो आया है. हालांकि इस वीडियो की वजह से आएशा को ट्रोल किया जा रहा है.

 

आयशा का हरियाणवी गाने पर आया है नया वीडियो
बता दें के पाकिस्तान क वायरल गर्ल का लेटेस्ट वीडियो हरियाणवी सॉन्ग ‘दिल ता तू पहले ही लेग्या’ पर है. इस सॉन्ग पर कॉन्टेंट क्रिएटर ने सूट पहने हुए एक गार्डन में अपने डांस मूव्स दिखाए हैं. अपने इस लेटेस्ट वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, “ दिल तो पहले ही ले गया.” वहीं आएशा का ये वीडियो भी लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.