KKBKKJ Box Office: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’, 10वें दिन कितनी की कमाई?

KKBKKJ Box Office: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) ईद के मौके पर रिलीज हुई थी।

हालांकि सलमान खान (Salman Khan) स्टारर ये फिल्म (KKBKKJ Box Office) उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं कर पाई। इसके बाद वीकेंड पर अच्छी कमाई करने के बाद इसका टिकट खिड़की पर हाल बुरा हो गया और फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट दर्ज की गई। इस शनिवार और रविवार को भी फिल्म को खास कमाई नहीं कर पाई। हालांकि रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल जरूर आया। चलिए यहां जानते हैं ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अपनी रिलीज के 10वें दिन यानी संडे को कितना कलेक्शन किया है।

KKBKKJ की 10वें दिन की कमाई कितनी रही?

सलमान खान (Salman Khan) ने चार साल बाद ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ Box Office) से लीड रोल में सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है। हालांकि भाईजान की ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर बुरी हालत में हैं। फिल्म के कलेक्शन में कोई इजाफी नहीं हुआ है। इसी के साथ अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ के 10वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक फिल्म की कमाई में 9वें दिन के मुकाबले इजाफा हुआ है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ Box Office) ने अपनी रिलीज के 10वें दिन यानी सडें को 4।50 करोड़ का कारोबार किया है और फिल्म की कुल कमाई अब 100.30 करोड़ रुपये हो गई है। इसी के साथ फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2023 MI vs RR: टिम डेविड ने रोहित शर्मा को दिया बर्थडे गिफ्ट, वानखेड़े में पहली बार चेज हुआ 200+ का टारगेट

KKBKKJ फिल्म 100 करोड़ कल्ब में हुई शामिल

मल्टी स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ फाइनली घसीटते-घसीटते 10वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो ही गई हैं। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड भी 150 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। हालांकि सलमान खान की पिछली फिल्मों के मुकबाले ये आंकड़ा कम है। फिल्म की कमाई की रफ्तार के देखते हुए इसके 150 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल लग रहा है।

KKBKKJ मल्टी स्टारर फिल्म है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद शामजी ने डायरेक्ट किया है। इस एक्शन-कॉमेडी और रोमांस से भरी फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश, भूमिका चावला, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल सहित कई कलाकार भी फिल्म में हैं।