Big Boss 16 का पहला एपिसोड देखा क्या, पलंग को लेकर हुआ झगड़ा

by Waqar Panjtan

Bigg Boss 16 का सफर शुरू हो चुका है। शो का पहला एपिसोड 1 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया। सोशल मीडिया के जरिए मशहूर हुए चेहरों से लेकर टीवी और सिनेमा जगत के सेलेब्रिटीज तक इस शो का हिस्सा बनेंगे। बिग बॉस हाउस में दाखिल होने के बाद ही कंटेस्टेंट्स के बीच तू तू-मैं मैं शुरू हो गई और इस सीजन का पहला झगड़ा पलंग को लेकर हुआ।

 

निमृत और अर्चना की हुई टक्कर
बिग बॉस हाउस में सबसे पहले कदम रखने वाली कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया को बिग बॉस ने कैप्टन बनाया और घर के भीतर आने वाली हर खिलाड़ी को बेड और बाकी चीजें अलॉट करने की जिम्मेदारी सौंपी। निमृत ने कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को आइने के ठीक सामने वाला पलंग अलॉट किया लेकिन फिर कुछ कारणों के चलते उन्होंने अर्चना से पलंग बदलने को कहा।

 

पलंग को लेकर हुआ जोरदार झगड़ा
इसी बात पर अर्चना बिग बॉस की कप्तान निमृत कौर से भिड़ गईं। अर्चना ने निमृत से उनका बेड बदले जाने की वजह पूछी। जब अर्चना ने उन्हें बताया कि कुछ कंटेस्टेंट्स के पास कई सारे बैग हैं, उन्हें बैग रखने में सहूलियत होगी तो अर्चना ने सीधे जाकर कैमरे में चिल्लाना शुरू कर दिया और कहा कि वह भी कई बैग लाई थीं, बिग बॉस ने उनके बैग क्यों अंदर नहीं भेजे?

 

सभी कंटेस्टेंट्स से भिड़ीं अर्चना
बिग बॉस हाउस में आए बाकी के सेलेब्रिटीज ने जब अर्चना को समझाने की कोशिश की तो अर्चना सीधे तौर पर उनसे भिड़ गईं। अर्चना ने कहा कि तुम सबके सब पागल हो गए हो क्या? तुम सब मुझ पर क्यों चढ़ रहे हो। तुम्हें क्यों नहीं समझ में आता कि मुझे शीशे के सामने वाला पलंग चाहिए क्योंकि मैं सुबह उठकर सबसे पहले खुद को देखना चाहती हूं।

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in