December का पहला हफ्ता Entertainment से होगा भरपूर, एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में होंगी रिलीज

December के first week में Theater पर बड़ा धमाका देखने को मिल रहा है. इस हफ्ते box office पर कई फिल्में release हो रही है. december का पहला हफ्ता आपको Cime, Thrill & Comedy से भरपूर फिल्में रिलीज होगी.

N Action hero

Ayushmann Khurrana and Jaideep Ahlawat की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ फिल्म रिलीज होगी. N Action hero box office पर ‘भेड़िया’ और ‘दृश्यम 2’ को टक्कर देते हुए नजर आएंगे. आयुष्मान खुराना कि फिल्म के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्में रिलीज होंगी

साउथ फिल्मों में होगी टक्कर
तेलुगू और मलायालम फिल्मों के बीच दिसंबर के पहले हफ्ते में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है. साल के अंत में बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कुछ अच्छी फिल्में देखने को मिलेंगी. ‘हिट- द सेकंड केस’ , ‘प्रेमदेशम’, ‘दुष्टकूटा’, ‘मट्टी कुश्ती’, ‘दोस्तान’ फिल्म थिएटर पर रिलीज हो रही है. 2 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.

कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी ये फिल्में
दिसंबर के पहले सबसे ज्यादा कन्नड़ भाषा में एक साथ 6 फिल्में रिलीज होगी. दिसंबर के पहले हफ्ते में सिर्फ हिंदी और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों के बीच ही नहीं कन्नड़ भाषा की फिल्मों के बीच में भी टक्कर देखने को मिलेगी. ‘दुष्टकूटा’, ‘वसंती नलिङ्गा’, ‘सेकंड लाइफ’ ‘धारणी मंडल मध्यादोलगे’ और ‘थिमैया एंड थिमैया’ फिल्म रिलीज होगी.

ये फिल्में होंगी रिलीज

हिंदी फिल्में- एन एक्शन हीरो, आयुष्मान खुराना

तेलुगू और मलायालम फिल्में-हिट- द सेकंड केस’ , ‘प्रेमदेशम’, ‘दुष्टकूटा’, ‘मट्टी कुश्ती’, ‘दोस्तान’

कन्नड़ भाषा फिल्में-‘वसंती नलिङ्गा’, ‘सेकंड लाइफ’ ‘धारणी मंडल मध्यादोलगे’ और ‘थिमैया एंड थिमैया’ फिल्म रिलीज होगी.