शादी के बाद काजोल के अलावा इन चार एक्ट्रेस से रहे सुपरस्टार अजय देवगन, ऐसे खुली अजय की पोल

अजय देवगन को हिंदी फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेता माना जाता है, पहली बार 1991 में फिल्म उद्योग में दिखाई दिए। अजय देवगन ने तब काजोल के साथ फिल्म ऊधम में काम किया, जिसमें पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री फली-फूली। जानिए अजय देवगन और कर्मा कपूर के प्यार के बारे में।

अजय देवगन उस समय पूरी तरह से कर्मा कपूर के प्यार में थे, जब अजय देवगन और कर्मा कपूर बहुत प्यार करते थे। लेकिन अचानक जब करिश्मा ने अजय देवगन की कहानी सुनी तो वह टूट गईं और सारा रिश्ता तोड़ दिया।

मनीषा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री अजय देवगन और अभिनेत्री मनीसा कई दिनों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन उस समय अजय देवगन कर्मा से प्यार करते थे और मनीसा एक तरफ प्यार करती थी।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अजय देवगन के साथ काम किया था, जहां दोनों के बीच लव सीन हुए थे, जिसके बाद दोनों की रियल लाइफ में भी यह घटना जारी रही।

काजल अग्रवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिंघम गर्ल के नाम से मशहूर काजल अग्रवाल और अजय देवगन भी डेट कर रहे थे लेकिन उनका रोमांस ज्यादा दिनों तक नहीं चला।

इलियाना डी’क्रूज़

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और अजय देवगन के बीच एक रिश्ता भी था, जो बहुत ही हॉट था, दोनों के रिश्ते बहुत मजबूत थे, प्यार हो गया।

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 जल्द ही रिलीज होगी, इस फिल्म में अजय देवगन सिर्फ एक अभिनेता नहीं हैं। इसके बजाय फिल्म के निर्देशक भी हैं, फिल्म की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है और फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।