Placeholder canvas

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट स्कर्ट में बिना मेकअप के शेयर कीं तस्वीरें

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने बोल्ड अवतार से लोगों का दिल जीत लेती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सादगी से फैन्स को दीवाना बना दिया है।

मोनालिसा ने मंडे मॉर्निंग एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बिना मेकअप के दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपको रियल बनना चाहिए परफेक्ट नहीं।’ अब इन फोटोज पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

मोनालिसा का बोल्ड अवतार

मोनालिसा ने येलो कलर के क्रॉप टॉप के साथ मिनी स्कर्ट कैरी की है। इसके साथ उन्होंने येलो कलर के शूज पेयरअप किए हैं। एक्ट्रेस ने पोनीटेल बनाई है और ईयरिंग्स पहने हैं। इस लुक के साथ उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है। बस एक्ट्रेस का ये सादगी भरा अंदाज लोगों को भा गया।

तारीफों के बांधे पुल

फैन्स ने मोनालिसा की फोटोज देखकर उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। एक फैन ने लिखा- आप सबसे ज्यादा खूबसूरत है। तो वहीं एक ने लिखा- बिना मेकअप के भी आप यंग एंड ब्यूटीफुल दिखती हैं। एक यूजर ने लिखा- आपकी पोस्ट ने आज का दिन बना दिया। तो वहीं एक फैन ने लिखा- आप से ज्यादा खूबसूरत मैंने किसी को नहीं देखा।

मोनालिसा बनी थीं बेबो

इसके पहले मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस लुक में दिख रही थीं। इसमें मोनालिसा करीना कपूर खान के कभी खुशी कभी गम के पूह किरदार के डायलॉग पर लिपसिंक करती हैं, ‘कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा। हू इस ही।’ इसे भी फैन्स ने काफी पसंद किया था।

वर्कफ्रंट में क्या चल रहा है

मोनालिसा कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं और अब भी कर रही हैं। एक्ट्रेस अब तक नजर, नजर 2, नमक इश्क का जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस शो हसरतें में अपना दम दिखाएंगी। इन दिनों मोनालिसा पति विक्रांत साथ में शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं।