बिना डाउनपेमेंट के सिर्फ 2500 रूपए में घर ले जाइए स्टाइलिश स्कूटी

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल स्कीम लेकर आई है। इस स्कीम का नाम ‘दिसंबर टू रिमेंबर’ है। इस स्कीम के तहत ओला एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 10,000 रुपये की फ्लैट छूट मिल रही है।

इस कंपनी के स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू होती है। ओला कंपनी ने जीरो डाउनपेमेंट और मिनिमम मंथली ईएमआई की भी शुरुआत की है, जो सिर्फ 2,499 रुपये से शुरू हो रही है, जबकि ब्याज दर 8.99 फीसद से शुरू होती हैं।

फेस्टिव ऑफर्स की बात करें तो ओला कंपनी ने कहा, ग्राहक अब जीरो डाउन पेमेंट पर ओला स्कूटर को अपने घर लेजा सकते है और मुफ्त सर्विस सहित कई अतिरिक्त लाभों का लाभ उठा सकते है।

एक साल तक मुफ्त चार्जिंग
कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले वाले कस्टमर्स को वाहन फाइनेंस पर जीरो प्रोसेसिंग फीस का भी फायदा मिलता है, जबकि क्रेडिट कार्डों पर एक्स्ट्रा छूट मिलती है. कंपनी निर्माता ने कहा कि वह अपने सभी एक्सपीरियंस सेंटर में तत्काल डिलीवरी के साथ-साथ अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क पर एक साल तक मुफ्त चार्जिंग की पेशकश कर रहा है।

जानिए ओला के स्कूटरों की कीमत?
ओला इलेक्ट्रिक प्रीमियम ईवी स्पेस में टॉप पर रही है। वाहन निर्माता कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि साल 2022 के नवंबर में 20,000 से ज्यादा स्कूटर बेचे है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इंडिया में बने हैं और इनकी कीमत एस1 आई के लिए 84,999 रुपये, एस1 के लिए 99,999 रुपये और एस1 प्रो के लिए 1.40 लाख रुपये है।