मार्केट में ‘गदर’ काटने आ गई महिंद्रा की नई बोलेरो, Look’s के मामले ‘थार’ को दे रही जबरदस्त टक्कर

by टीम डिजिटल
Mahindra New Bolero

इस समय लोग महिंद्रा की गाडियों को काफी ज्यादा पसंद करते है ऐसे में अब इस कम्पनी को पसंद करने वाले लोगो के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. महिंद्रा ने हाल ही में बोलेरो को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो का नया लुक की एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी है.

जिसे देखकर लोग कहने लगे है कि नई बोलेरो ने तो थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही इस नई बोलेरो को मार्किट में उतार सकती है. फिलहाल  इस नई SUV की टेस्टिंग साऊथ अफिक्रा की सडको पर की जा रही है. साऊथ अफ्रीका की सडको पर बोलेरो दौडती हुई नजर आ रही है.

Screenshot 2022 06 13 19 01 06 993 com.facebook.katana edited


नई बोलेरो पर फ़िदा हुए लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नई बोलेरो में अभी फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किये जाने वाले है जबकि कार पुरानी वाली ही होगी बस इसमें थोडा बहुत अपडेट किया जा रहा है. हालांकि अपडेट होने के बाद नई बोलेरो 2 रंगो के एक्सटीरियर के साथ आने वाली है.

नई बोलेरो आपको जून के एंड तक देखने को मिलने वाली है. हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर कम्पनी ने अभी तक कोई बात नही की है. इसमें लैप का डिजाइन आपको पहले वाला ही मिलने वाला है. जबकि इसके अंदर जरुर बदलाव किये जा रहे है. जिसमे मोडिफाइड डेशबोर्ड और अपहोल्सट्री देखने को मिलेगी.

क्या क्या फीचर मिलेंगे ?

इसके अलावा नई महिंद्रा बोलेरो में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी चीजे भी बदली जाएगी. अगर बात करे वर्तमान समय की बोलेरो की जिसका प्रयोग आप लोग करने वाले है उसमे 1.5 लीटर इंजन होने की सम्भावना बताई जा रही है जोकि 75 BHP और 210 NM का उच्च टार्क पैदा करता है.

हालांकि इस इंजन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. ये बोलेरो 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर में चलने वाली है. इसमें 3 सिलेंडर होने के बावजूद ये कार की गति को और ज्यादा तेज कर सकता है. बोलेरो के आलावा महिंद्रा स्कॉर्पियो को भी अपडेट करने पर काम कर रही है. जल्द ही स्कॉर्पियो का अपडेट भी आपको देखने को मिलने वाला है.

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in