New Bolero: करोड़ों की महंगी गाड़ियों पर लाखों की महिंद्रा बोलेरो भारी, लुक-फीचर्स में शानदार

आपको यह जानकर खुशी होगी कि Mahindra Bolero का एक नया संस्करण भारतीय बाजार में आ गया है। इसका डिजाइन और इसके फीचर्स इस बार इस कदर दिए गए हैं कि आप इसे देखने के बाद इनके दीवाने हो जाएंगे. आपको बता दें कि महिंद्रा बोलेरो का 2022 मॉडल लॉन्च हो गया है.

ये भारत के लोगों की बेहद पसंदीदा SUV(Bolero) है. टेस्टिंग के दौरान इस गाड़ी को कई बार सड़कों पर देखा गया है. जिसके बाद इसका डिजाइन और फीचर्स लीक हो गए हैं। इसी के आधार पर आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

आपको बता दें कि इस नए मॉडल में आपको 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। जो मौजूदा मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 bhp की पावर और 210 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। (Bolero)इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स भी मिलता है। कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी एक लीटर डीजल में 16.7 किमी तक चलती है।

इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिलता है। जो कार की स्पीड को काफी आगे ले जाती है। आपको बता दें कि महिंद्रा कंपनी नई जनरेशन स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है। जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

ये सुविधाएं मिल सकती हैं

पता चला है कि इस बार बोलेरो(Bolero) का यह नया अवतार दो कलर एक्सटीरियर में आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कंपनी ने गाड़ी में दो एयरबैग दिए हैं. बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री।

इस गाड़ी के अगले हिस्से में फॉगलैम्प हाउसिंग दी गई है।हालांकि गाड़ी के हेडलैम्प्स वही रहते हैं, लेकिन इसके इंटीरियर डिजाइन में कुछ अंतर नजर आता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस नई एसयूवी के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है। इस बार आप गाड़ी में नया केबिन भी बदलवा सकते हैं। इस मॉडल में एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स पहले से ज्यादा स्टैंडर्ड होंगे। ऐसा माना जाता है कि।