पियक्कड़ों के लिए बुरी खबर, चार दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, खुलने पर लगेगा लाखों का जुर्माना

बरेली में शराब समेत मादक पदार्थों की दुकानें चार दिन बंद रहेंगी। 30 जनवरी को प्रस्तावित बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव (एमएलसी चुनाव) के मद्देनजर जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ने मादक पदार्थों की दुकानें बंद रखने का आदेश दिया है।

 

मतगणना समाप्त होने तक आबकारी अनुज्ञापन को बंद रखने का आदेश

जारी आदेश के अनुसार 28 जनवरी की शाम चार बजे से 30 जनवरी को मतदान समाप्त होने तक देशी-विदेशी मदिरा, बियर, मॉडल शॉप, भांग की दुकान, रेस्त्रां, क्लब, होटल, सैन्य कैंटीन से स्प्रिट आदि की थोक और फुटकर बंद रहेगी। दो फरवरी को मतगणना समाप्त होने तक आबकारी अनुज्ञापन को बंद रखने का आदेश दिया है। मतगणना उप्र राज्य भंडारण निगम परसाखेड़ा प्रथम में होगी।

30 जनवरी को विशेष आकस्मिक अवकाश अनुमन्य किया

बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में 30 जनवरी को मतदान होना है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने ऐसे राज्य कर्मचारी जो बोनाफाइड मतदाता हैं, उनके लिए 30 जनवरी को विशेष आकस्मिक अवकाश अनुमन्य किया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जयपाल सिंह व्यस्त को प्रत्याशी बनाया

बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जयपाल सिंह व्यस्त को प्रत्याशी बनाया है। जयपाल सिंह मौजूद एमएलसी हैं। भाजपा ने उन पर फिर से भरोसा जताया है। वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) ने शिव प्रताप को मैदान में उतारा है।

 

बरेली की इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी में मंगलवार को बरेली मंडल के चारों जिलों के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव को लेकर मंथन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सभी मतदाताओं से व्यक्तिगत रूप से मिलें और घर-घर जाकर संपर्क करें। ज्यादा से ज्यादा मतदान कराते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताना हम सभी की जिम्मेदारी है।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार जनहित में काम कर रही हैं। सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है। अब जरूरत है कि हम मतदाताओं से संपर्क करें। उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलें, ताकि भाजपा प्रत्याशी की जीत बड़े अंतर से हो। मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि यह महत्वपूर्ण चुनाव है, जिसका संदेश आगामी चुनावों में भी जाएगा।