हर घर होगी HONDA की स्कूटी, सिर्फ 3 हजार रुपए की EMI पर मिलेगी, टूट पड़ेंगे लोग

जब से मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर आई हैं बड़ी से बड़ी कंपनियों को थोड़ी घबराहट शुरू हो गई है, बढ़ती महंगाई में बिना पेट्रोल के गाड़ियां सड़कों पर हैं। ऐसे में Honda ने अपने ग्राहको एक लुभावना ऑफर पेश किया है मात्र 3 हजार रुपए में आप अपनी स्कूटी घर ला सकते हैं।

Honda ने अपने चर्चित और सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले स्कूटर Activa का 7G Version को हरी झंडी दे दी है और जल्द ही यह भारतीय शोरूम में उपलब्ध मिलेगा. नया स्कूटर पेट्रोल इंजन से संचालित होगा और साथ ही साथ उसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्ट डायल की सुविधा भी मुहैया कराई जाएगी।

Honda Activa 6G पर offer

हौंडा के मौजूदा स्कूटी के एक्टिवा 6G वर्जन पर अब कई शोरूम में ऑफर के जरिए डिस्काउंट उपलब्ध कराई गई है. मुख्य रूप से डिस्काउंट 2 हजार रुपए से कम है, साथ ही साथ कार्ड पेमेंट पर कैशबैक के रूप में है. फेडरल बैंक, स्टेट बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईडीएफसी बैंक इत्यादि के कार्ड पर 5% का कैशबैक उपलब्ध है.
कई एक्सेसरीज पर कीमतें कम की गई हैं.

Loan और EMI Offer
कंपनी ने नए ऑफ़र जारी करने के साथ ही यह सुविधा ग्राहकों को दिया है कि वह सौ प्रतिशत ऑन रोड फाइनांस के साथ महाराज 2999 रुपये के मासिक किस्त पर स्कूटर को अपने साथ घर ले जा सकते हैं.

Honda Electric Scotty पर सफ़ाई
इंटरनेट मीडिया पर अफवाह के तौर पर लोगों को गुमराह करते हुए नया स्कूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर बताया गया था. लेकिन ध्यान रखें कि Honda ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटी भारतीय मार्केट में उतारने के लिए अभी तक कोई जानकारी नहीं दिया है हालांकि यूरोप में कंपनी ने कुछ मॉडल टेस्ट के तौर पर जो उतारे हैं लेकिन भारतीय मार्केट को लेकर कोई कॉमेंट नहीं किया है.