देश में धूम मचा रहा HERO का सुपर स्कूटर Vida V1, 165 किमी का माइलेज

टू व्हीलर में Hero का जलवा आज भी देश में बरकरार है। कई ऐसे स्कूटर हैं जो आज भी जनता के बीच बहुत ही ज्यादा चर्चित हैं। हीरो को लोग देश में काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी ने हालही में अपना एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था.

जिसे भारत के सभी राज्यों में पसंद किया जा रहा है लगभग इसकी बिक्री भी ठीक ठाक हुई है। इस स्कूटर में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही करीब 165 किमी तक की रेंज भी उपलब्ध हो जाएगी, यानि एक बार चार्जिग करने पर आप 165 किमी का सफर तय कर सकते हैं।

Hero Vida V1 Pro

कंपनी ने साफ तौर पर दोनों मॉडल की टॉप स्पीड 80kmph है. वी1 प्लस 3.4 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है जबकि प्रो मॉडल 3.2 सेकेंड में इसे हासिल कर लेता है.

अब आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस शानदार स्कूटर में काफी बेहतरीन फीचर्स भी उपलब्ध कराए हैं. इसमें LED इल्यूमिनेशन, सात इंच का TFT टचस्क्रीन डिस्प्ले, राइड मोड क्रूज कंट्रोल, टू-वे थ्रॉटल, कीलेस कंट्रोल और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दिए गए हैं. इसमें स्प्लिट सीट सेटअप, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, सिंगल रियर शॉक और सिंगल डिस्क ब्रेक सेटअप मिलता है. कुल मिलाकर, स्कूटर काफी स्टाइलिश दिख रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्कूटर कि शुरुआती एक्स शोरुम कीमत कंपनी ने करीब 1.59 लाख रुपए रखी है. इसके साथ ही Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 16-18 महीनों के बीच लीज विकल्प और बायबैक ऑफर भी दे रही है.

अब आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप महज 2499 रुपए में बुक कर सकते हैं. इसके लिए आपको कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी से जुड़ी बैंक आपको एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.