Placeholder canvas

इस कंपनी के साथ सिर्फ 4 घंटे करिए काम, हर महीने कंपनी देगी पूरे 60,000 रुपये

अगर आप भी अपनी कमाई बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे, जिसके जरिए आप सिर्फ 4 घंटे काम करके महीने में आराम से 60,000 रुपये की कमाई कर सकते हैं और यह मौका आपको देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी दे रही है.

जी हां… अब अमेजन आपके लिए कमाई का मौका लेकर आई है, जिसमें पार्ट टाइम काम करके भी आप मोटा पैसा छाप सकते हैं.

एक दिन में पहुंचाने होते हैं 100 से 150 पार्सल

बता दें इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है तो कंपनी को बड़ी संख्या में हर एरिया में डिलीवरी ब्वॉय या डिलीवरी गर्ल की जरूरत होती है. डिलिवरी ब्वॉय अमेजन के वेयरहाउस से पार्सल लेकर उस व्यक्ति तक पहुंचाता है,

जिसका वह होता है. एक डिलीवरी ब्वॉय को 100 से डेढ़ सौ पैकेज एक दिन में डिलीवर करने होते हैं.

हर शहर में होते है सेंटर

अगर दिल्ली की बात की जाए तो यहां पर अमेजन के करीब 18 सेंटर है. ऐसे ही सभी शहरों में कंपनी ने अपने सेंटर ओपन कर रखे हैं. सभी पैकेज को सही एड्रेस पर पहुंचाना इस ब्वॉय का काम होता है.

सिर्फ 4 घंटे करना होता है काम

बता दें आपको पूरे दिन काम करने की जरूरत नहीं होती है. अमेजॉन सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक डिलीवर करती है.दिल्ली के डिलीवरी ब्वॉयज का कहना है कि वे एक दिन में लगभग 4 घंटे में 100-150 पैकेज डिलीवर कर देते हैं. इसके लिए आपके पास कोई खास डिग्री की भी जरूरत नहीं होती है.

किन चीजों की होगी जरूरत
आपके पास में एक बाइक या फिर स्कूटर होना चाहिए, जिसके जरिए आप पैकेज डिलीवर करते हैं. इसके अलावा डीएल होना भी जरूरी है. डिलिवरी ब्वॉय की नौकरी के लिए आप सीधे अमेजॉन की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर आवेदन कर सकते हैं.

कमा सकते हैं 60,000 रुपये
अगर सैलरी की बात की जाए तो इनकी फिक्सड सैलरी करीब 15 हजार रुपये होती है. इसके अलावा एक पैकेट पर इन लोगों को 10 से 15 रुपये मिलते हैं. डिलीवरी सर्विस देने वाली कंपनी के मुताबिक, अगर कोई महीने भर काम करता है और रोज 100 पैकेज डिलीवर करता है तो आराम से 55000 से 60000 रुपए महीना कमा सकता है