Honda Activa पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, नो डाउनपेमेंट के साथ, फेस्टिव सीज़न का उठाइए फायदा

by Waqar Panjtan

फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑटो कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेशकश करने में लगी हुई हैं. ऐसा ही एक शानदार ऑफर होंडा मोटरसाइकिल एन्ड स्कूटर इंडिया अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर होंडा एक्टिवा पर दे रही है. जिसमें जीरो प्रतिशत डाउनपेमेंट के साथ, नो कॉस्ट EMI का भी विकल्प दिया जा रहा है. साथ-साथ कंपनी होंडा एक्टिवा पर 5,000 रुपये का कैश-बैक का ऑफर भी दे रही है.

ये ऑफर्स होंडा के तीनों स्कूटर्स एक्टिवा 125, एक्टिवा प्रमियम और एक्टिवा डीएलएक्स वेरिएंट के लिए उपलब्‍ध है. ये ऑफर कब तक के लिए है इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. होंडा के स्कूटर्स पर दिया जा रहा ये ऑफर कंपनी की शर्तों के अनुसार ही होगा.

 

होंडा एक्टिवा 3 कलर विकल्प (मार्शल ग्रीन मैटेलिक, मैट संगरिया रेड मैटेलिक, पर्ल सीरन ब्लू) में उपलब्ध है. इसके अलावा गोल्डन व्हील्स के साथ 3डी गोल्ड कोट एंबलम, गोल्डन मार्क होंडा के साथ-साथ गोल्ड कोटेड क्रोम फ्रंट गार्निश और बॉडी सीट कवर को ब्राउन कलर में दिया गया.

इंजन में क्या खास:

एक्टिवा प्रीमियम का 109.5 cc का इंजन 5.73 kWh की मैक्सिमम पावर और 8.84 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें 5.3L का फ्यूल टैंक है जिसका वेट 106 kg है. साथ ही इसमें टूयबलेस टायर मिलते हैं. इसके अलावा लुक को और शानदार बनाने के लिए LED हैडलैंप ‌‌‌दिए गए हैं. इस स्कूटर का डायमेंशंस में लम्बाई 1,833 mm, चौड़ाई 697 mm और ऊंचाई 1,156 mm इसका व्हीलबेस 1,260 mm का और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 162 mm का है.

कीमत:

होंडा एक्टिवा प्रीमियम की कीमत कंपनी के ही दूसरे एक्टिवा मॉडल DLX से 1,000 रुपये ज्यादा है. कंपनी ने इसकी एक्स-शोरूम कीमत 75,400 रुपये रखी है.

यहां आपकी जानकारी के लिए ये बताना जरूरी है कि होंडा एक्टिवा देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है, साथ ही साथ ये स्कूटर फीचर, प्राइस, माइलेज और इंजन, लगभग सभी चीजों में भी शानदार है. होंडा एक्टिवा एक बेहतर विकल्प है.

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in