Placeholder canvas

अरे वाह, Amazon India दे रहा है 25000 रुपये तक कमाने का मौका

Amazon India दे रहा है 25000 रुपये तक कमाने का मौका। जी हां, ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी Amazon डेली अपने ऐप पर एक क्विज़ जारी करती है और जीतने वालों को रोमांचक पुरस्कार प्रदान करती है। खरीदारी के साथ-साथ पैसे कमाने का यह एक शानदार तरीका है। आपको बस इस अमेज़न क्विज़ में भाग लेना है और रुपये जीतने के लिए सवालों के जवाब देने हैं।

यह क्विज रोज सुबह 8 बजे शुरू होती है और दोपहर 12 बजे तक चलती है। इस ऐप के जरिए कमाए गए पैसे Amazon Pay बैलेंस में जुड़ जाते हैं जिनको आप अपनी खरीदारी या बिल पे करने में यूज कर सकते हैं। तो है न दोस्तों के कमाल का ऑफर जो रोज आपको 25,000 रुपये तक जीतने का मौका दे रहा है। आइये आपको बताते हैं कि आप कैसे इस गेम में भाग ले सकते हैं:

Amazon Quiz कैसे खेलें?
Step 1: अमेजन पर डेली ये क्विज खेलने के लिए, यदि आपके पास Amazon ऐप नहीं है तो अपने फोन पर अमेजन ऐप इंस्टॉल कर लें।

Step 2: एक बार ऐप इंस्टाल हो जाने के बाद, अपने फोन में अमेज़न ऐप खोलें और अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके लॉगिन करें।
Step 3: अब, होम स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल करें, और ‘अमेज़ॅन क्विज़’ के बैनर पर टैप करें।

Step 4: आपको एक नए पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा, अमेजन क्विज़ जारी रखने के लिए वहां टैप करें और एक-एक करके सभी सवालों के जवाब दें।
Step 5: एक बार जब आप सभी 5 प्रश्नों का सही उत्तर दे देते हैं, तो आप पुरस्कार के लिए पात्र होंगे। विजेता की घोषणाओं की प्रतीक्षा करें और ऐप को चेक करते रहें।