इस शेयर में अबतक आया 80 हज़ार परसेंट का उछाल, एक लाख के बन गए 9 करोड़

केमिकल इंडस्ट्री से जुड़ी एक कंपनी के शेयरों ने अब तक 80,000 पर्सेंट से ज्यादा का रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर 2 रुपये से बढ़कर 1700 रुपये के पार पहुंच गए हैं। यह कंपनी दीपक नाइट्राइट (Deepak Nitrite) है।

पिछले 5 साल में दीपक नाइट्राइट के शेयरों ने 1,000 पर्सेंट से अधिक का रिटर्न लोगों को दिया है। वहीं, इस साल अब तक कंपनी के शेयरों में 30 पर्सेंट से ज्यादा की गिरावट आई है। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई-लेवल 3020 रुपये है।

1 लाख रुपये के बन गए 9 करोड़ रुपये

दीपक नाइट्राइट के शेयर 10 अगस्त 2001 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 1.96 रुपये के स्तर पर थे। कंपनी के शेयर 9 जून 2022 को 1767.65 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों ने इस पीरियड में निवेशकों को 80,000 पर्सेंट से अधिक का रिटर्न दिया है।

अगर किसी व्यक्ति ने 10 अगस्त 2001 को कंपनी के शेयरों में 1 लाख रुपये लगाए होते और अपने निवेश को बनाए रखा होता तो मौजूदा समय में यह पैसा 9 करोड़ रुपये होता। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का लो-लेवल 1712.50 रुपये है।

केमिकल कंपनी दीपक नाइट्राइट के शेयर 8 जून 2012 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 16.15 रुपये के स्तर पर थे। कंपनी के शेयर 9 जून 2022 को बीएसई में 1767.65 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं।

अगर किसी व्यक्ति ने 10 साल पहले कंपनी के शेयरों में 1 लाख रुपये लगाए होते और अपने निवेश को बनाए रखा होता तो मौजूदा समय में यह पैसा 1.09 करोड़ रुपये होता। पिछले 6 महीने में दीपक नाइट्राइट के शेयरों में करीब 24 फीसदी की गिरावट आई है। वहीं, पिछले 1 महीने में कंपनी के शेयर करीब 12 फीसदी लुढ़क गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें – बुलगारी के इवेंट में लाखों की ड्रेस पहनकर पहुंची प्रियंका, हर कोई देखता रह गया, कीमत सुनकर होंगे हैरान

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. इन दिनों वह इटालियन लक्जरी ब्रांड बुलगारी इवेंट में अपने लुक के कारण छाई हुई हैं. इस खास इवेंट का हिस्सा बनने के लिए प्रियंका पेरिस पहुंची थी. जहाँ उनकी ड्रेस चर्चा का विषय बन गई

प्रियंका बुलगारी के सीईओ जीन-क्रिस्टोफ़ बाबिन, ब्लैकपिंक की लिसा और अभिनेत्री ऐनी हैथवे के साथ इस खास कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस इवेंट के लिए उन्होंने नारंगी रंग की सीक्विन वाली प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनी, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ही हॉट दिखाई दे रही थी.

बताया जा रहा हैं कि प्रियंका का ये डैशिंग लुक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ज़री लॉ ने क्रिएट किया हैं. प्रियंका ने अपने इस ग्लैमरस अंदाज से सिर्फ भारतीय फैंस ही बल्कि दुनियाभर के फैन्स के दिल धडकनें तेज कर दी. 

प्रियंका ने पेरिस में ब्लैकपिंक की लिसा और मशहूर अभिनेत्री ऐनी हैथवे के साथ लक्ज़री लेबल बुलगारी के स्टार-स्टडेड इवेंट में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों स्टार्स के साथ एक बेहद खुबसूरत सेल्फी पोस्ट और उसके कैप्शन में लिखा, “और फिर हम थे. लड़कियां सिर्फ मस्ती करना चाहती हैं.” बता दे प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज से भी अभिनेत्री के कई बेहद खूबसूरत फोटो पोस्ट किये गए हैं.

प्रियंका की ऑरेंज सीक्विन्ड मैक्सी ड्रेस फ्लोर-लेंथ की थी, जिसे एक्ट्रेस ने स्टेटमें नेकपीस के साथ कैरी किया था. प्रियंका की ये खूबसूरत ड्रेस लेबल रासारियो के वॉर्डरोब से है, जिसकी कीमत लाखों में हैं. लेबल की वेबसाइट पर के मुताबिक देसी गर्ल की इस ड्रेस की कीमत ₹1,95,987 (USD 2,520) है