Placeholder canvas

मनोरंजन से भरपूर होगा साल 2023, ये वेबसीरीज OTT पर मचाएगी धमाल, फैंस को बेसब्री से इंतजार

web series ने हमेशा से ही लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हुई है। बॉलीवुड की फिल्में इस बार कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है, लेकिन ओटीटी पर वेब सीरीज और शो काफी पसंद किए गए।

digital platform पर दिन प्रतिदिन यूजर्स की संख्या में इजाफा हुआ है। वो दिन दूर नहीं जब ओटीटी का एक छत्र राज होगा । साल 2023 में OTT platforms Netflix, Amazon Prime Video, Disney Plus Hotstar and Sony LIV पर कई धमाकेदार सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

आइए जानते हैं की नेक्सट इयर कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जो ओटीटी पर धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं।

मिर्जापुर 3 का थर्ड पार्ट

‘मिर्जापुर सीजन 3’ साल 2023 में रिलीज होगी। इसके पहले और दूसरे सीजन ओटीटी पर धमाल काट चुके हैं। अभी इसकी तारीख का कोई एलान नहीं हुआ है।

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुगल जैसे कलाकारों से भरी यह सीरीज आप amazon prime video पर देख सकेंगे। मिर्जापुर सीरीज के पहले दो सीजन देख चुके दर्शक बेसब्री से इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

द फैमिल मैन सीजन 3
2023 में वेब सीरीज का तीसरा पार्ट अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। उनके दोनों सीजन को फैंस का खूब पंसद किया है। मनोज के अभिनय के लिए उन्होंने फैंस से खूब तारीफें मिली थी। मनोज बाजपेयी एक बार फिर ‘फैमिली मैन 3’ के तीसरे सीजन के साथ आने वाले हैं।

पाताल लोक सीजन 2
मोस्ट अवेटेड सीरीज के लिस्ट में शामिल ‘पाताल लोक सीजन 2’ भी अगले साल अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। एक्टर जयदीप अहलावत ने ‘पाताल लोक’ के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाले हैं। एक्टर जयदीप को पुलिस ऑफिसर के रोल में फैंस ने बेहद पसंद किया था। यह वेबसीरीज भी धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी है, इसके पहले सीजन ने काफी हंगामा काटा था।

इंडियन पोलिस फोर्स
इस सीरीज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। सीरीज अगले साल अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह Series Delhi Police के एक युवा अधिकारी की कहानी दिखाएगी, जो घातक बम विस्फोटों के पीछे आतंकवादी मास्टरमाइंड को ट्रैक करता है और उसे सजा दिलाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

स्कैम 2003
‘स्कैम 2003’ भी अगले साल आने वाली है। इस वेब सीरीज को आप सोनी लिव पर देख सकेंगे। अभी सीरीज की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है, लेकिन यह सीरीज अगले साल तक रिलीज हो जाएगी। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज स्टांप घोटाले पर है। इस वेब सीरीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हीरा मंडी
बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली यह वेब सीरीज बना रहे हैं। यह सीरीज अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ‘हीरा मंडी’ की कहानी आजादी से पहले की है। बंटवारे से पहले की इस कहानी में कोठों की सियासत दिखाई जाएगी।