Placeholder canvas

बिग बॉस 16: एक लड़के पर फ़िदा हुईं दो हसीनाएं, खींचकर ले जाने लगीं रूम में अपने साथ

Bigg Boss 16 : बिग बॉस के आज के एपिसोड में काफी उथल-पुथल हुई। निम्रत कौर और शालीन भनोट के बीच आज कैप्टेंसी को लेकर कॉम्पटीशन हुआ जिसमे निम्रत टास्क जीत गईं। वहीं गौतम को लेकर 2 एक्ट्रेसेस भिड़ीं।

बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत हुई बिग बॉस के कॉल से जो निम्रत के लिए आता है। बिग बॉस फोन करते हैं और निम्रत को कहते हैं कि आपको कैप्टन पद से निकाल दिया जाता है। इसके बाद बिग बॉस बाकी सदस्यों को कहते हैं कि बाहर एक बॉन्ग रखा है और जो सबसे पहले बजाएगा वो निम्रत को कैप्टेंसी के लिए चैलेंज देगा। इस दौरान शालीन भनोट सबसे पहले भागे और उन्होंने बॉन्ग बजाया। फिर शालीन और निम्रत के बीच कॉम्पटीशन होता है। बिग बॉस कहते हैं कि दोनों को सिर पर टब रखना है और बाकी कंटेस्टेंट्स को उस टब में चीजें भरनी है। जो सबसे ज्यादा देर तक टब सिर पर रखेगा, वही जीतेगा।

शालीन को हराकर निम्रत बनी कैप्टन

शालीन के टब पर शिव 3 डंबल रख दिए थे। तो सौंदर्या ने कांच का एक बड़ा बर्तन रख दिया था। वहीं निम्रत के टब पर प्रियंका ने एक बड़ा प्लांट रखा था। शालीन को गुस्सा आ जाता है और वह ज्यादा वजन से परेशान हो जाते हैं। वह अपने टब को फेंक देते हैं। इसके बाद निम्रत टास्क जीत जाती हैं और फिर निम्रत वापस कैप्टन बन जाती हैं।

गौतम को लेकर भिड़े टीना और अर्चना

टास्क के बाद अर्चना, गौतम से बात करते हुए कहती है कि सौंदर्या ने घर का सामान तोड़ दिया। उसे वो नहीं रखना था। इसके बाद सौंदर्या और अर्चना की बहस होती है कि तभी टीना वहां आ जाती हैं। फिर टीना और अर्चना की बहस होती है। टीना, गौतम का हाथ पकड़कर उसे वहां से उठने को कहती है तो वहीं अर्चना, गौतम को रोकती हैं।

गौतम फंस जाते हैं दोनों के बीच। वह उठते हैं वहां से तो अर्चना कहती हैं तुम चमचे हो। फिर गौतम बीच में बैठ जाते हैं कहते हैं मैं कहीं नहीं जा रहा। तो अर्चना फिर भी कहती हैं तुम अपना स्टैंड लो, चमचे मत बनो। इसके बाद गौतम, अर्चना के पास बैठ जाता है। ये देखकर टीना वहां से गुस्से में चली जाती है।

गोरी ने खुद को बचाया

आज बिग बॉस गोरी को डांस करने के लिए कहते हैं। इसके बाद वह कहते हैं कि गोरी के साथ जो बाकी कंटेस्टेंट्स हुए हैं अगर वे गोरी की टी शर्ट पहनकर उनके साथ डांस करके उन्हें जीत दिलाते हैं तो गोरी के पास एक मौका आएगा कि वह किसी एक को नॉमिनेट होने से बचा सकती हैं।

गोरी के साथ नॉमिनेट हुए सभी कंटेस्टेंट्स शिव, गौतम, साजिद खान, एम सी स्टैन, गोरी के लिए डांस करते हैं। इसके बाद जब बिग बॉस पूछते हैं कि वह किसी नॉमिनेट होने से बचाएंगी तो गोरी खुद का नाम लेती हैं। तो अब गोरी नॉमिनेट होने से बच गई हैं।