Placeholder canvas

Airtel का धमाका ऑफर, 2GB डेटा के साथ फ्री मिल रहा एक साल का रिचार्ज, प्लान बिल्कुल फ्री

Airtel टेलीकॉम सेक्टर की जानी मानी कंपनी है। इस कंपनी से बड़ी संख्या में ग्राहक काफी पुराने समय से जुड़े हुए हैं। इसका कारण इस कम्पनी द्वारा ग्राहकों को अच्छी सर्विस प्रदान करना है। Airtel अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर कई ऑफर्स भी निकालती रहती है।

जिनका लाभ बड़ी संख्या में इस कंपनी से जुड़े ग्राहक उठाते हैं। हालही में इस कंपनी ने एक नया ऑफर अपने पुराने ग्राहकों के लिए निकाला है। इस ऑफर के तहत Airtel अपने पुराने ग्राहकों को 365 दिन का रिचार्ज 2GB डेटा के साथ मुफ्त दे रही है। आइये अब आपकोक इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

यह है Airtel कंपनी का ऑफर

यदि आप Airtel कंपनी के पुराने ग्राहक हैं तथा आपका सिम 8 माह पुराना है तो आपके लिए खुशखबरी है। Airtel कंपनी ने अपने ऐसे ग्राहकों के लिए जिनका सिम 8 माह पुराना है एक विशेष ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत ऐसे ग्राहकों को एक कोड कंपनी की ओर से दिया जाएगा।

इस कोड का इस्तेमाल कर के आप 365 दिन का मुफ्त रिचार्ज पा सकते हैं। आपको बता दें की इसके लिए आपको Airtel thanks एप को अपने फोन में डाऊनलोड करना पड़ेगा। आप जब इस एप पर अपना रजिस्ट्रेशन पूरा कर लेंगे तो आपको वहां एक लकी ड्रॉ दिखाई पड़ेगा। आप जब उस पर क्लिक करेंगे तो आपको एक मेसेज में एक कोड भेजा जाएगा।

इस कोड को आपको एप पर डालना होता है। जिसके बाद आप लकी ड्रॉ में रजिस्टर कर लिए जाएंगे। अब आपको यह 365 दिन का रिचार्ज फ्री मिल जाएगा।