Placeholder canvas

टीवी की इस शरीफ बहू ने बदल दिया अपना लुक, कभी काली दिखती थीं, अब मलाइका को दे रही टक्कर

अगर आप डेली सोप्स देखना पसंद करते हैं तो आपने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘बिदाई’ का नाम ज़रूर सुना होगा। यह धारावाहिक 2007 से 2010 के बीच में प्रसारित हुआ था और बहुत हिट हुआ था।

इस सीरियल की कहानी लोगों को खूब पसंद आयी थी। इस सीरियल से अभिनेत्री सारा खान को काफी सफलता प्राप्त हुई थी। लेकिन क्या आपको सारा की बेहेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री याद हैं। आइये जानते हैं आजकल वे कहाँ है।

images 2022 07 07T130220.678

सारा खान ने साधना का रोल किया है। उनकी बहन रागिनी का किरदार अभिनेत्री पारुल चौहान ने निभाया है। रागिनी एक सीढ़ी साधी सांवले रंग की लड़की थी। परदे पर आपने ऐसे सीधे साधे कई किरदार देखे होंगे।

लेकिन इन्हे निभाने वाले एक्टर्स असल ज़िन्दगी में काफी ग्लैमरस होते हैं। पारुल चौहान की ज़िन्दगी भी काफी ग्लैमरस है। पारुल असल ज़िन्दगी में भी सांवली हैं। इन्हे अपने रंग की वजह से इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

पारुल ने खुद बताया है कि जब उन्हें रागिनी के रोल में कास्ट किया गया तो उन्हें यकीं नहीं हो रहा था कि उनके जैसी लड़की 

को लीड रोल मिल सकता है।

पारुल का जन्म 1988 में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में मिडिल क्लास फॅमिली में हुआ था एक छोटे से गांव से निकलकर उन्होंने पूरे देश में पहचान बनायीं रागिनी के किरदार से पारुल को खूब सफलता मिली।

इसके बाद पारुल ने ‘प्रथा’, पुनर्विवाह’ जैसे धारावाहिकों में काम किया। हालंकि पारुल अब लम्बे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। साल 2018 में पारुल ने एक्टर चिराग ठक्कर से शादी कि थी लेकिन पारुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

पारुल असल ज़िन्दगी में रागिनी के बिकुल अपोजिट हैं जिसका अंदाज़ा आप सोशल मीडिया पर पारुल कि फोटोज देखकर लगा सकते हैं।

ख़बरों कि माने तो पारुल सोनी टीवी के नए शो ‘धर्म रोढ़ा गरुड़’ में नज़र आएँगी। पारुल के कमबैक को लेकर उनके फंस में काफी उत्सुकता बानी हुई है। एक बार फिर उम्मीद है कि पारुल अपने अभिनय के डैम पर लोगों का भरपूर मनोरंजन करेंगी।