Placeholder canvas

इस पोर्टबल कूलर को एक घंटे चला लो, कमरे में मिलेगी कश्मीर जैसी ठंडक

ठतपती गर्मी शुरू हो चुकी है. गर्मी बढ़ते ही AC-कूलर के दाम बढ़ जाते हैं. ऐसे में हम इंतजार करते हैं कि कब ऑनलाइन सेल शुरू होगी और महंगे कूलर सस्ते होंगे. लेकिन सेल के बिना भी कई ऐसे कूलर मौजूद हैं, जिनको काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध यह कूलर कम बिजली में शानदार ठंडक देता है. यह कूलर एक लीटर पानी में आपको शिमला जैसी ठंडी हवा देगा. आइए जानते हैं इसके बारे में…

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler
इस पोर्टेबल कूलर की खास बात यह है कि यह काफी लाइट और स्टाइलिश डिजाइन में आता है. इसको किचन, ऑफिस डेस्क या फिर बेडरूम में सोते वक्त टेबल पर रखा जा सकता है. कम बिजली में यह दमदार हवा देता है. यह छोटे बक्से की तरह दिखता है, लेकिन हवा देने के मामले में यह बड़े-बड़े कूलरों को मात देता है.

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler Features
Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler कम बिजली में शानदार हवा देता है. इसको USB की मदद से भी चलाया जा सकता है. इसमें तीन मोड मिलते हैं, एक लो, दूसरा मीडियम और तीसरा हाई मोड.

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler Price
Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler की लॉन्चिंग प्राइज 2,300 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इसको 1,549 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें करीब 4 लीटर का स्टोरेज है. इस कूलर ही हाइट 16 सेंटिमीटर है और बजन भी काफी हल्का है.