Placeholder canvas

AC की तरह दिखने वाला ये है स्मार्ट कूलर, टेबल पर लग जाता है, दीवार पर फिट हो जाता है

भारत में तेज गर्मी पड़नाशुरू हो गई है। लोगों को अभी से ही गर्मी ने परेशान करना शुरू कर दिया है। शुरुआत में ही गर्मी ने पिछले कई सालों के रिकॉर्ड तोड़ दी हैं। बताया जा रहा है कि गर्मी ने इस बार पिछले 121 सालों का रिकॉर्ड भी रोड़ दिया है। ऐसे में लोग भी मई, जून की गर्मी से डरने  लगे हैं। लेकिन हाल ही में एक खास कूलर आया है जिससे गर्मी की कोई चिंता नहीं होगी और ये एसी जैसा ही रूम को ठंडा कर देगा।

इस कूलर को सिमफनी वालों ने ही लॉन्च किया है जो बेहद ही खास बताया जा रहा है। इस कूलर को मिनी एसी कहना भी गलत नहीं होगा। ये कूलर एसी की तरह ही दीवार पर भी टांगाजा सकता है। दीवार पर देखकर इस बात का अंदाजालगाना भी मुश्किल हो जाता है किये कूलर है या एसी। वहीं बहुत ही कम दामों में इस कूलर को खरीदा जा सकता है।

ऑनलाइन मार्केट में भी मिल रहा है ये खास कूलर

आज लोग गर्मी से बेहद परेशान हो रहे हैं। कुछ बढ़िया पंखे लगवा रहे हैं तो वहीं कुछ एसी और कूलर भी खरीद रहे हैं। ऐसे में कई कंपनियां भी नए नए तरह के कूलर और एसी लॉन्च कर रही हैं। अब हाल  ही में सिमफनीने भी एक नया और खास कूलर लॉन्च किया है जो एसी की तरह ही दिखता है और एसी की तरह ही ठंडक भी देता है। इस कूलर को देखकर लोगों को अंदाज लगानामुश्किल हो जाता है कि ये कूलर है या एसी।

वहीं खास बात तो ये है किइस कूलर को दीवार पर भी लगाया जा सकता है जिससे कमरा भी काफी अच्छे से ठंडा हो जाता है। ये कूलर ज्यादा महंगा भी नहीं है और बहुत ही काम दामों में इस खास कूलर को खरीदा जा सकता है। इस कूलर को सिमफनी क्लाउडपर्सनल कूलर का नाम दिया गया है। वहीं इसकी खासियत भी ग्राहकों को काफी संतुष्ट कर रही हैं।

बहुत ही काम दामों में मिल जाएगा ये कूलर    

बात दें किये कूलरऐमज़ान और क्रोमापर लिस्ट कर दिया गया है। ऐमज़ानपर इस कूलर की कीमत 14,699 रुपये बताई जा रही है तो वहीं क्रोमापर ये कूलर9491 रुपयेमें लिस्ट किया गया है। इस कूलर के टैंक कीक्षमता 15 लीटर बताई जा रही है। इस कूलर में इलेक्ट्रॉनिक ह्यूमीडीटी कंट्रोलभी दिया गया है। वहीं यदि कूलर में पानी काम है तो भी इसमें अलार्मबज जाएगा जिससे कूलर की मोटर को भी नुकसान नहीं होगा।