Placeholder canvas

लूट लो, 2000 से कम में AC से लेकर फ्रिज दे रही ये वेबसाइट, एक बार में ही खरीदें घर का A to Z सामान

अगर आप किसी दूसरे शहर में काम या फिर पढ़ाई के सिलसिले में शिफ्ट होते हैं तो जाहिर सी बात है आपको कुछ अप्लायंसेज की जरूरत पड़ती है। ऐसे में अप्लायंसेज अगर ज्यादा हों तो इन्हें खरीदना काफी मुश्किल हो जाता है। हालांकि इनकी जरूरत पड़ती ही है।

वैसे तो मार्केट में कई वेबसाइट हैं जिनपर आप अपने घर के लिए सामान चुन सकते हैं लेकिन इनमें से आज हम आपको रेटिंग और कीमत के आधार पर एक वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके घर बेहतरीन होम प्लायंसेज लाने में मददगार साबित होने वाली है।

सिटी फर्निश ऐप
सिटी फर्निश ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर 4.2 की रेटिंग मिली हुई है जो काफी अच्छी मानी जाती है। इस रेटिंग को जाहिर सी बात है यूजर्स ने दिया है। ऐसे में यूजर्स को ये ऐप पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि ये वेबसाइट होम अप्लायंसेज और फर्नीचर को रेंट पर देती है। ऐसे में आपको हर महीने एक तय रकम चुकानी होती है और आप अपने घर पर पसंदीदा होम अप्लायंस ला सकते हैं।

इस ऐप की खासियत ये है कि आपको इसपर ज्यादातर होम अप्लायंस मिल जाते हैं जिनमें एयर फ्रायर, फ्रिज, टीवी, वॉशिंग मशीन समेत एयर कंडीशनर, वॉटर प्यूरीफायर, मिक्सर और एयर प्यूरीफायर भी शामिल हैं।