2007 T20 World Cup
2007 T20 World Cup

हाल ही में हुए वर्ल्ड कप (T20 World Cup) ने एक बार फिर यह बता दिया है कि देश में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि एक इमोशन है। पूरा देश भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हंसता है, उदास होता है और गम व खुशी के आंसू बहाता है।

ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। क्योंकि 2007 में खेला गया T20 World Cup की जीत की कहानी अब वेबसीरीज के रूप में OTT पर सामने आएगी।

ट्विटर पर वायरल हुईं तस्वीरें

इस टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) पर बनने वाली वेब सीरीज की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने वर्ल्ड कप की जीत वाली दो तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर यह जानकारी दी है। यह पोस्ट सामने आते ही खूब वायरल हो रही है। हालांकि तरण ने बताया है कि वेबसीरीज का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office: कांतारा की आंधी में बॉलीवुड का निकला दम, 400 करोड़ से बस इतनी सी दूर

रियल फुटेज का होगा इस्तेमाल

इस फिल्म में वर्ल्ड कप में शामिल 15 खिलाड़ी शामिल होंगे। इस फिल्म में रियल फुटेज का भी इस्तेमाल किया जाएगा। इस डॉक्यूमेंट्री बेस्ड फिल्म का एक तिहाई हिस्सा शूट हो चुका है। फिल्म के बारे में ऑफीशियली अनाउंस कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की लाडली Ira ने की बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare संग सगाई, अब शादी की है तैयारी

2023 में होगी स्ट्रीम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टी20 वर्ल्ड कप 2007 पर आधारित इस वेबसीरीज का प्रोडक्शन UK बेस्ड फर्म One One Six Network कर रहा है। आपको बता दें कि गौरव बहिरवानी की कंपनी है। इस सीरीज के निर्देशक आनंद कुमार हैं, जो पहले Delhi Heights और Zila Ghaziabad जैसी फिल्म बना चुके हैं। इस सीरीज के राइटर सौरभ एम पांडे हैं जिन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘द ताशकंद फाइल्स’ और ‘वाणी’ जैसी फिल्मों की स्टोरी लिखी है। खबरों की मानें तो इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।


Discover more from Newzbulletin

Subscribe to get the latest posts sent to your email.