VIDEO: घर से बाहर बिना कपड़ों के मार्केट निकली मियां खलीफा, खींचने लगे लोग तस्वीरें

मिया खलीफा ने एक एडल्ट एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी, हालांकि कुछ दिन में ही मिया ने एडल्स इंडस्ट्री छोड़ दी। पोर्न फिल्मों में काम करना छोड़ने के बाद भी मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता ज्यों की त्यों बनी हुई हैं।

वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मिया खलीफा ने इस बार अपनी ब्रालेस फोटो शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

इंस्टा पर शेयर की हैं फोटो
पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मिया ब्रालेस नजर आ रही हैं। ब्रेस्ट पर उन्होंने टेप चिपकाई हुई है और कटआउट जैकेट पहनी हुई है। मिया ने साथ में हाई वेस्ट ब्लैक बिकिनी पहनी है। जिसमें उनका लुक काफी हॉट आ रहा है।

 

18 लाख लोग कर चुके लाइक
मिया खलीफा की इन तस्वीरों को उनके फैंस कितना पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनको पोस्ट को करीब 18 लाख से लाइक मिल चुके हैं। वहीं हजारों कमेंट भी फैंस कर चुके हैं। बता दें कि मिया खलीफा अक्सर ही बोल्ड ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और मिया की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी होती हैं।

कुछ दिन में ही छोड़ दी थी इंडस्ट्री
मिया ने जब पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था तो उनको काफी पसंद किया गया था, रातोंरात वो इस इंडस्ट्री की स्टार हो गई थीं। हालांकि उन्होंने कुछ दिन काम करने के बाद पोर्न जगत को अलविदा कह दिया और दूसरे काम करने लगी।

रानी चटर्जी तस्वीरें शेयर कर बोलीं- पेट पालने के लिए पेट काटना पड़ता है, जिसे…रानी चटर्जी तस्वीरें शेयर कर बोलीं- पेट पालने के लिए पेट काटना पड़ता है, जिसे…

एडल्ट फिल्मों से की मामूली कमाई
मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोगों को लगता है कि एडल्ट फिल्मों के जरिए मैंने कई करोड़ रुपए कमाए हैं, लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है। साल 2014 से 2015 के बीच मैंने महज तीन महीनों के लिए इस इंडस्ट्री में काम किया और इस दौरान केवल 12 हजार डॉलर (करीब 9 लाख रुपए) कमाए। इसके बाद मैंने पोर्न फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

कंगना के शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट साइशा पहले थीं स्वप्निल, बताई जेंडर बदलने की कहानीकंगना के शो ‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट साइशा पहले थीं स्वप्निल, बताई जेंडर बदलने की कहानी

लेबनान से है मिया का परिवार
मिया खलीफा मूल रूप से लेबनान की हैं। उनका परिवार लेबनान के बेरट से 2001 में अमेरिका आ गया था, उस वक्त मिया काफी छोटी थीं। अमेरिका में रोजीरोटी के लिए मिया खलीफा ने रेस्टोरेंट में नौकरी कर रही थीं कि इसी दौरान एक शख्स ने उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में काम करने का ऑफर दिया। जिसके बाद मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री में आईं।

तीन बच्चों की मां का ब्वॉयफ्रेंड, बोली- सिर्फ हसबैंड के साथ अधूरापन लगता था तो उससे भी बना लिए संबंधतीन बच्चों की मां का ब्वॉयफ्रेंड, बोली- सिर्फ हसबैंड के साथ अधूरापन लगता था तो उससे भी बना लिए संबंध

पति से अलगाव भी रहा चर्चा में
मिया खलीफा ने बीते साल अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से अलग होने की घोषणा की थी। मिया खलीफा की रॉबर्ट सैंडबर्ग से शादी करीब दो साल चली। मिया खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को बताया कि उन्होंने रॉबर्ट के साथ अपनी शादी बनाए रखने की काफी कोशिश की मगर परिस्थितियां ऐसी बनीं कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। मिया खलीफा ने एक पोर्न एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी,

हालांकि कुछ दिन में ही मिया ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी। पोर्न फिल्मों में काम करना छोड़ने के बाद भी मिया खलीफा की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता ज्यों की त्यों बनी हुई हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मिया खलीफा ने इस बार अपनी ब्रालेस फोटो शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।