एक रुपए का नोट बना देगा लखपति, 7 मिनट में मिलेंगे 7 लाख रुपये

हर व्यक्ति की अपनी इच्छाएं होती हैं। जिसके लिए वह पूरा करने के लिए पैसे इकट्ठा करने का काम करता है। पैसे इकट्ठा करना आज से पहले बहुत मुश्किल काम हुआ करता था, लेकिन आज के इंटरनेट के समय में यह काम बहुत आसान हो गया है। आज हमारे पास ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल हैं। जहां आप पुराने सिक्के और नोट बेचकर कम समय में आसानी से काफी पैसा पा सकते हैं।

इन पोर्टल्स पर आपको अपने पुराने सिक्के और नोट बेचने होते हैं, जिसके बदले में आपको घर बैठे काफी पैसा मिलता है। मौजूदा समय में 1 रुपये के पुराने नोट की काफी डिमांड है। यह नोट अपने आप में काफी खास है। अगर आपके पास यह नोट है तो आप इसे बेचकर आसानी से 7 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। आइए अब आपको इस नोट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यदि आपके पास में भी यहां दिखाई पड़ने जैसा ही नोट है तो आप इसको 7 लाख रुपये तक में बेच सकते हैं। की अपनी कुछ खासियत है। जिसके कारण इस नोट की आपको इतनी बड़ी कीमत मिल रही है। इस नोट कि खासियत यह है कि इसका सीरियल नंबर 9080 से शुरू होकर 90 के बीच के अंकों का है।

यदि आपके पास वाला नोट भी इसी सीरियल नंबर का है तो आप भी इस नोट को ऑनलाइन बेचकर आसानी से घर बैठे 7 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। आइये अब हम आपको ऑनलाइन नोट बेचने की प्रक्रिया के बारे में बताते हैं।

इस प्रकार से ऑनलाइन बेचें अपना नोट??

Step:- 1. पहले आप www.ebay.com या www.coinbazzar.com के पोर्टल पर जाएं।

Step:- 2. वहां पर खुद को सेलर के रूप में रजिस्टर करें।

Step:- 3. अपना मोबाइल नंबर तथा ई मेल वहां रजिस्टर करें।

Step:- 4. अपने नोट की तस्वीर को वहां अपलोड करें।

Step:- 5. अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो जाएगा। अब जो भी व्यक्ति आपका नोट खरीदना चाहता है। वह आपसे संपर्क कर लेगा।

Leave a Comment