मछली पकड़ने गए शख्स की लगी Lottery, 4 Minutes में मिले 40 लाख

दुनिया में रोज millions of people लॉटरी पर पैसा लगाते हैं, लेकिन कुछ ही ऐसे होते हैं जो big prize जीत पाते हैं। कई लोग जहां इस खेल में अपना सबकुछ लुटा बैठते हैं, वहीं तमाम ऐसे भी हैं जिनकी किस्मत साथ दे जाती है और वे big prize जीत जाते हैं।

America के Missouri के एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। यह शख्स अपने भाई के साथ मछली पकड़ने गया था, लेकिन जब घर वापस लौटा तो 40 lakh rupees की लॉटरी जीत चुका था।

Gas Station से खरीदा lottery ticket

according to reports, मिसौरी का यह शख्स अपने भाई के साथ मछली पकड़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में वह एक गैस स्टेशन पर रुका और वहीं से एक स्क्रैच-ऑफ लॉटरी टिकट खरीदा।

Missouri Lottery ने इस शख्स के नाम का तो खुलासा नहीं किया लेकिन इतना जरूर बताया कि वह ग्रैंडव्यू में Zips Fuel Expresso Stationपर अपनी कार में गैसोलीन (पेट्रोल) डलवाने के लिए रुका था। वह स्टोर में गया और वहां उसने डेक द हाल्स का एक स्क्रैच ऑफ टिकट खरीद लिया।

‘मैं कभी-कभी लॉटरी खरीद लेता था’
लॉटरी जीतने वाले शख्स ने कहा कि वह कभी-कभी लॉटरी खरीद लेता है, और उसने उस दिन भी एक लॉटरी खरीदी थी। जब उसने टिकट को स्क्रैच किया तो पता चला कि उसपर 50 thousand dollars या करीब 40 लाख रुपये का इनाम है।

उसने कहा कि मैं इनाम जीतने पर हैरान था और जीसस को शुक्रिया कहकर स्टोर से निकल आया। लॉटरी जीतने वाले शख्स ने हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह जीती गई रकम को कहां खर्च करेगा।