घर नहीं आलीशान हवेली में रहते हैं धोनी, लग्जरी लाइफ देख अंबानी भी हो जाएंगे हैरान

सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी को आज कौन नहीं जानता है। दोनों क्रिकेट की दुनिया में बादशाह है। दोनों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

आपको बता दे कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान बोला जाता है और सभी उनका काफ़ी सम्मान करते है.


 लेकिन हालहि में एक बात पता चली है को धोनी जिस घर में रहते है वह सचिन तेंदुलकर से भी आलीशान और शानदार है जो कि काफ़ी ज़्यादा बेश–क़ीमती है. इसी वजह से मीडिया में इस समय सचिन तेंदुलकर और  धोनी इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.


आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सचिन तेंदुलकर और धोनी कि घर कि क़ीमतों के बारे में बताते है.


सचिन तेंदुलकर का घर धोनी से है कम सुंदर

सचिन तेंदुलकर का घर महेंद्र सिंह धोनी के घर से बहुत कम सुंदर है। वहीं इन दिनों सचिन तेंदुलकर काफी सुर्खियों में है। क्योंकि हाल में उन्होने घर खरीदा है।

लेकिन उनका घर महेंद्र सिंह धोनी के घर से फीका है। इसलिए क्योंकि धोनी के घर में जो ख़ास बाते है वह सचिन के घर में नही है. सचिन का घर एक भले ही धोनी के घर से ज़्यादा क़ीमती हो लेकिन धोनी का यह जो राँची वाला घर है.

बहुत ही ज़्यादा एरिया में फैला हुआ है और इतना ही नही बल्कि धोनी के घर के घर में बहुत सारी अनमोल चीज़ें है जो कि धोनी के घर सबसे ख़ास बनाती है. यही कारण है जिसके चलते धोनी के घर को सचिन तेंदुलकर के घर भी ज़्यादा आलीशान घर माना जाता है.


धोनी के घर की कीमत है करोड़ो में

सचिन तेंदुलकर को गॉड ओफ़ क्रिकेट बोला जाता है यानी की क्रिकेट का भगवान बोला जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर एक बहुत ही बड़े और महान क्रिकेटर है जिन्होंने जितनी रन बनाए है.

वह भारत के आज तक इतिहास में किसी ने भी नही बनाए है. सचिन तेंदुलकर दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर है और इस समय वह मीडिया में अपने घर की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुआ है.

 ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी के आलीशान महल जैसे घर के आगे सचिन तेंदुलकर का घर थोड़ा फीका लगता है और इसी वजह से मीडिया में हर जगह इनकी ही बातें हो रही है.

 धोनी और सचिन के घरों की क़ीमत के बारे में बताए तो धोनी के घर की क़ीमत लगभग 100 करोड़ है जबकि सचिन तेंदुलकर के घर की क़ीमत लगभग 120 करोड़ है.

 लेकिन फिर भी धोनी के घर के आगे सचिन का घर बिल्कुल फीका है.