50 लाख की Harley Davidson पर निकले भारत के चीफ जस्टिस एस.ए. बोबड़े, सोशल मीडिया वायरल हुआ अंदाज

0
865
Chief-Justice-SA-Bobade
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. भारत के चीफ जस्टिस एस.ए. बोबड़े की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में Harley Davidson की शानदार बाइक पर मुख्य न्याधीश बोबड़े बैठे हुई दिख रहे हैं. यह तस्वीर नागपुर की बताई जा रही है.

जब से चीफ जस्टिस का यह अंदाज लोगों ने देखा, हर तरफ सिर्फ इसी की चर्चा हो रही है.

बाइक चलाने के शौकीन हैं चीफ जस्टिस

दरअसल, चीफ जस्टिस बोबडे हार्ले डेविड्सन की लिमिटेड एडिशन की CVO 2020 बाइक पर बैठे हैं. जस्टिस बोबडे को बाइक चलाने का काफी शौक रहा है. Harley Davidson की इस बाइक की कीमत तकरीबन 50 लाख रुपए है. हालांकि, बाइक से ज्यादा चीफ जस्टिस का कूल लुक लोगों को पसंद आ रहा है.

डार्क ब्लू कलर की टीशर्ट, ट्रैक पैंट और स्पोर्टस शूज में चीफ जस्टिस का अंदाज लोगों को काफी भा रहा है. यही वजह है कि लोगों ने इंटरनेट पर इसे वायरल कर दिया.

साथ में दिख रहे सुरक्षाकर्मी

तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है जस्टिस बोबडे के चारों तरफ उनका स्टाफ और सुरक्षाकर्मी खड़े हैं, और जस्टिस बोबडे के चेहरे पर उनकी पसंदीदा बाइक राइडिंग की खुशी साफ नजर आ रही है. बता दें कि जस्टिस बोबडे ने 18 नवंबर 2019 को देश के 47वें मुख्य न्यायाधीश की शपथ ली थी.

क्रिकेट के भी फैन हैं चीफ जस्टिस

बोबडे को क्रिकेट खेलना और देखना पसंद है. नागपुर में जज और सीनियर वकीलों के एक दोस्ताना मैच में जस्टिस बोबडे ने 18 रनों की पारी खेली थी. उन्हें किताबें पढ़ने और फोटोग्राफी का भी शौक है.

बोबडे, डॉग लवर भी हैं. जब वह घर पर होते हैं तो अपने पेट डॉग के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.