‘पप्पू हैं राहुल गांधी…’ कांग्रेस सेवा दल के ट्वीट पर संबित पात्रा ने लिए जमकर मजे

NewzBulletin Desk: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP Spokes Person Sambit Patra) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi Phone Tapping) के फोन टैप मामले (Pegasus Spyware) में एक बार फिर से तंज कसा है।

उन्होंने (Sambit Patra) कहा कि राहुल गांधी पप्पू (Rahul Gandhi Pappu) हैं, तभी तो उनकी जासूसी के लिए करोड़ों खर्च नहीं किया। संबित की तरफ से यह प्रतिक्रिया दमन और दीव कांग्रेस सेवादल की तरफ से किए गए सवाल पर आई है।

दरअसल, संबित (Sambit Patra) ने एक दिन पहले ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का पुराना वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि ‘अगर आप भ्रष्ट हैं या चोर हैं, तो आप मोदी से डरोगे। अगर आप भ्रष्ट या चोर नहीं हैं, तो नहीं डरोगे।’ संबित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘अब समझ आया कि कांग्रेस में डर का माहौल क्यों है।’

संबित (Sambit Patra) के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए दमन एंड दीव कांग्रेस सेवा दल (Congress Sewa Dal) के ट्विटर हैंडल ने लिखा- ‘अगर राहुल गांधी पप्पू हैं, तो एक पप्पू की जासूसी करने के लिए करोड़ों खर्च क्यों किए? कहीं ये डर तो नहीं…।’ इस पर रिप्लाई करते हुए संबित ने ट्वीट किया- ‘पप्पू है ..तभी तो करोड़ों रूपये खर्च नहीं किया…कांग्रेस के क्या दिन आ गए हैं..खुद राहुल को पप्पू कह रहें है।’

संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने के ठीक पहले पेगासस जासूसी कांड की खबरें सामने आने लगीं। दावा किया जा रहा है कि भारत में कई नेताओं, पत्रकारों, वकीलों, सामाजिक कार्यकर्ताओं आदि के फोन हैकिंग से जासूसी की गई है।

राहुल गांधी ने इजरायली स्पाइवेयर पेगासस का उपयोग करके भारत के कई प्रमुख व्यक्तियों की कथित तौर पर जासूसी किए जाने को ‘राजद्रोह’ करार दिया। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका की उच्चतम न्यायालय की निगरानी में न्यायिक जांच होनी चाहिए।