Virat vs BCCI : विराट के बयान पर बोले सौरव गांगुली, कहा-मामले को देखेगा बीसीसीआई

नई दिल्ली। वनडे टीम से कप्तानी जाने के बाद विराट कोहली अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Virat vs BCCI) ने बुधवार को कोहली द्वारा कल की गई प्रेस कांफ्रेंस का जवाब दिया।

दरअसल, कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से ठीक पहले बुधवार को वनडे कप्तानी व टी20 कप्तानी (Virat vs BCCI) को लेकर अपनी बातें सबके सामने रखी थी। कोहली ने कहा था कि गांगुली ने उन्हें कभी टी20 की कप्तानी छोड़ने से पहले नहीं रोका था। साथ ही वनडे की कप्तानी से हटाने से पहले भी उनसे किसी तरह की कोई बात नहीं की गई थी।

Virat vs BCCI: क्या बोले गांगुली

अब विराट द्वारा कही गई बात का गांगुली ने पहला रिएक्शन दिया है। हालांकि, विराट के आरोपों का सौरव गांगुली ने ‘नो कमेंट्स’ कहकर जवाब दिया। यानी की वो इस बात पर कोई जवाब नहीं देना चाहते। हालांकि, गांगुली ने ये भी कहा कि बीसीसीआई (Virat vs BCCI) इस मामले को देखेगा।

बता दें कि कोहली ने कहा था कि मेरे साथ बीतचीत के बारे में जो कुछ भी कहा गया था, वो गलत था और 8 दिसंबर को वनडे कप्तानी से हटाए जाने से सिर्फ डेढ़ घंटा पहले मुझे इसके बारे में बताया गया था। इससे पहले इसे लेकर मुझसे किसी भी तरह की कोई बात टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद नहीं की गई थी।

ये भी पढ़ें: Rohit Vs Kohli: कोहली-रोहित की जंग में अनुराग ठाकुर की विराट को चेतावनी- खेल से बड़ा कोई नहीं

कोहली ने कहा था कि जब मैंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ी, तो मैंने सबसे पहले BCCI से संपर्क किया और उन्हें अपने फैसले से अवगत कराया और उनके सामने अपनी बात रखी। मैंने कारण बताया कि मैं टी20 कप्तानी (Virat vs BCCI) क्यों छोड़ना चाहता था और मेरे विचार को बहुत अच्छी तरह से सुना गया था। ये कोई अपराध नहीं था और मुझे कोई झिझक नहीं थी। इसके बाद मुझसे एक बार भी नहीं कहा गया था कि आपको टी 20 कप्तानी नहीं छोड़नी चाहिए।