सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विराट कोहली के साथ इस महिला की तस्वीर, जानिए क्या है दोनों का रिश्ता?

0
341
Virat-Kohli-Bhawna-Kohli
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों कोहली और अनुष्का के साथ एक महिला की तस्वीर वायरल हो रही है.

कुछ लोग इस तस्वीर को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं. लेकिन हम यहां आपको बता दें कि यह महिला और कोई नहीं बल्कि विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली हैं.

लाइम लाइट से रहती हैं दूर

भावना कोहली शुरुआत से लेकर कुछ दिन पहले तक हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं. हालांकि, पिछले लंबे अरसे से वह इंस्टाग्राम पर जरूर मौजूद थी, लेकिन लोगों को उनके बारे में पता नहीं था. हाल-फिलहाल के दिनों में भावना कोहली की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें : रिटायर्ड महिला सब इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे को सलाम, कोरोना सहायता कोष में दान किए 1.10 करोड़

अचानक फैन फॉलोइंग बढ़ने की वजह उनके भाई और परिवार की तस्वीरें हैं. पिछले कुछ समय से भावना, विराट और अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं.

शादीशुदा हैं भावना

विराट कोहली की बड़ी बहन भावना विवाहित हैं. आयुष और महक उनके दो बच्चे हैं. भावना की बेटी महक को पेंटिग का शौक है. भावना अक्सर अपनी बेटी महक द्वारा बनाई गई पेंटिंग शेयर करती हैं.

भावना ज्यादातर लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. वह अपने छोटे भाई विराट की शादी में भी उनके साथ मौजूद थीं, मगर फिर भी कैमरे से अक्‍सर दूर ही रहीं. कोहली परिवार के करीबी बताते हैं कि भावना अपने भाई के काफी करीब हैं और अक्‍सर उनकी मैच की तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं.