इस देश में विराट और अनुष्का ने मनाया नए साल का जश्न, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

नए साल का आगाज हो चुका है. न्यू ईयर सेलिब्रेशन में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इसी लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट भारत से बाहर थे.

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था, जिसके बाद वह परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें

विराट कोहली दुबई में न्यू ईयर का जश्न मना रहे थे. उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली भी थीं. विराट ने भी तस्वीरें शेयर की हैं.जिनमें तीनों को साथ में देखा जा सकता है. फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है.

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इससे पता चल रहा है कि विराट और अनुष्का साथ में दुबई में सेलिब्रेट कर रहे थे. नए साल पर इस जोड़ी ने दुबई में सेलिब्रेशन किया, वहीं अनुष्का की पोस्ट को भी फैंस पसंद कर रहे हैं , उनकी पोस्ट लाइक्स और कमेंट की बौछार हो रही है.

बेटी के साथ फोटो वायरल

34 वर्षीय विराट ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, उसमें बेटी वामिका भी नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 2022 का आखिरी सूर्यास्त. दरअसल, विराट और अनुष्का सूरज की तरफ मुंह करके खड़े हैं और फोटो उनके पीछे से किसी और ने क्लिक की है.

इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. विराट और फैमिली को उनके फैंस ने भी नए साल की बधाई दी.

 

2017 में की थी शादी

विराट और अनुष्का ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी रचाई थी. दोनों ने इटली में एक बेहद निजी समारोह में शादी की थी. बाद में कई जगह रिसेप्शन कार्यक्रम आयोजित किया. दोनों ने साल 2021 के जनवरी महीने में बेटी वामिका का स्वागत किया.