6 साल की स्वरा ने दिखाई बेहतरनीन बल्लेबाजी, फैन हुए माइक हेसन; बोले – नाम याद रखना

0
177
Swara Gaurav Viral Video
साभार: सोशल मीडिया

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण की वजह से पूरी दुनिया में खेल जगत थमा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ियों से लेकर फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहे हैं। इस बीच भारत की एक 6 साल की बच्ची का क्रिकेट खेलते वीडियो वायरल हो रहा है। बच्ची का यह वीडियो देखने के बाद न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी फैन हो गए हैं।

6 साल की स्वरा गौरव का यह वीडियो पुणे का है। इस वीडियो में स्वरा अपने घर में ही भाइयों के साथ घर पर ही बल्लेबाजी का अभ्यास कर रही है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के निदेशक माइक हेसन इस वीडियो से खासे प्रभावित दिखे। वीडियो मेंहेसन इस युवा लड़की की मजबूत तकनीक को देखकर हैरान हैं।

स्वरा का वीडियो ट्वीट करते हुए हेसन ने राय दी है। स्वरा गौरव के वीडियो को शेयर करते हुए माइक हेसन ने लिखा, ”इस नाम को याद रखिएगा।’

बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज भी इस वीडियो को रिट्वीट कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि स्वरा 2 साल से क्रिकेट खेल रही है। लॉकडाउन की वजह से वह इन दिनों अपने घर में ही भाइयों के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस कर रही हैं। उनके शॉट्स, पोजिशन और कंट्रोल गजब का है।

सोशल मीडिया पर स्वरा गौरव के वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। ग्रांट इलियॉट ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- डिफेंस को मजबूत होना चाहिए। अगर वह बॉल को मिस कर देती तो उनके पीछे रखे टेलीविजन की स्क्रीन टूट जाती।