होम स्पोर्टस PM मोदी के फैन हुए शोएब अख्तर, बोले – लॉकडाउन करना एक...

PM मोदी के फैन हुए शोएब अख्तर, बोले – लॉकडाउन करना एक बड़ा और साहसिक फैसला

0
179
Shoiab Akhtar
साभार: गूगल

नई दिल्ली। दुनियाभर में कहर मचा रहे कोरोना वायरस की वजह से भारत में 3 मई तक लॉकडाउन जारी है। केंद्र और राज्य सरकारें पूरी जी जान से इस वक्त कोरोना संक्रमण को रोकने में जुटी हुई हैं। इस बीच सरहद पार के मशहूर क्रिकेटर शोएब अख्तर ने लॉकडाउन के फैसले पर पीएम मोदी की तारीफ की है।

पॉप्युलर सोशल मीडिया एप हेलो पर जारी एक वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि लॉकडाउन करना पीएम मोदी का एक बड़ा और साहसिक फैसला है। शोएब ने कहा कि ऐसे मुश्किल समय में लॉकडाउन की जरूरत भी थी।

46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनैशनल मैच खेलने वाले अख्तर ने इस दौरान कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच ऐसे समय में बेहतर द्विपक्षीय संबंध बन सकते हैं। पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने इस दौरान भारत-पाक के बीच क्रिकेट सीरीज आयोजि तक खेल के जरिए दोनों देशों के बीच संबंध सुधारने की वकालत की।

शोएब पहले भी कह चुके हैं कि कोरोना के खिलाफ जंग में फंड जुटाने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज आयोजित हो चाहिए। हालांकि, सुनील गावस्कर और कपिल देव समेत कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उस वक्त शोएब के इस प्रस्ताव को अमान्य करार दिया था।