Sachin Tendulkar Video: मास्टर ब्लास्टर की सादगी ने जीता दिल, गरीब के घर जमीन पर बैठकर खाई चूल्हे पर बनी रोटी

Sachin Tendulkar Video: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक सचिन तेंदुलकर इसके साथ ही अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सचिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई उनका कायल हो गया है.

ये भी पढ़ें : Creta की कीमत पर मिल रही BMW की लग्जरी कारें, रोड टैक्स भरने का झंझट भी नहीं

Sachin Tendulkar Video:राजस्थान के किसी गांव का है वीडियो

दरअसल, इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर राजस्थान के किसी गांव में दो महिलाएं घर के आंगन पर बैठकर खाना पका रही हैं. तभी सचिन वहां आते हैं और और महिलाओं से बात करने लगते हैं. चूल्हे पर उन्हें रोटियां बनाता देख सचिन पूछते हैं कि क्या-क्या बना है. इसपर महिलाएं बताती हैं गेहूं और बाजरे की रोटी और सब्जी है. फिर सचिन कहते हैं कि चूल्हे पर बने खाने का स्वाद ही अलग होता है.

इसके बाद सचिन तेंदुलकर प्लेट लेकर वहीं आंगन में बैठ जाते हैं और सब्जी और देसी घी के साथ चूल्हे पर बनी बाजरे और गेहूं की रोटी बड़े चाव से खाते दिख रहे हैं.

खाना बना रही महिलाएं उन्हें रोटी में खूब सारा घी लगाकर देती हैं, जिसपर सचिन कहते हैं इतना घी मैंने कभी नहीं खाया, लेकिन आप इतने प्यार से खिला रही हैं तो खा रहा हूं. उन्होंने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो ने फैंस के दिल में उनके लिए और खास जगह बना दी है.

यहां देखें Sachin Tendulkar Video

Sachin Tendulkar Video: फैंस कर रहे जमकर कमेंट

सचिन के यह वीडियो कुछ ही घंटों में 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. यह वीडियो उन्हें खूब पसंद आ रहा है. फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि- ‘ग्रेट ह्यूमन बीइंग, ऐसे ही नहीं इन्हें भगवान कहते, कुछ बात है तभी कहते हैं.’

एक अन्य यूजर ने लिखा ‘सच में उन दो लेडीज को नहीं पता है कि वो जिस पर्सन से मिल रही हैं, जिसको खाना खिला रही हैं, उससे इस दुनिया में ना जाने कितने लोग मिलना चाहते हैं. ‘